Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता G.S Bali का हुआ निधन, अभिनेत्री ने कहा ‘आपकी याद आएगी अंकल’

Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता G.S Bali का हुआ निधन, अभिनेत्री ने कहा ‘आपकी याद आएगी अंकल’

बॉलीवुड की 'धाकड़' अभिनेत्री Kangana Ranaut, इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय हैं. अंडमान में अपनी फिल्म 'Tejas' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री, अपने इंस्टाग्राम पर राजनैतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपना पक्ष रखती दिख रहीं है. वहीं आज अभिनेत्री ने हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस नेता G.S Bali के निधन पर शोक व्यक्त किया है. साथ ही, उन्होंने दिवंगत नेता के साथ ली गई, अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता Gurmukh Singh Bali का आज, 67 साल की उम्र में निधन हो गया है. दिल्ली के All India Institute Of Medical Science (AIIMS) में शनिवार सुबह उन्हें मृत घोषित किया गया. आपको बता दें, कि दिवंगत कांग्रेस नेता काफ़ी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इस खबर के बाद, Kangana Ranaut ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, कांग्रेस नेता और अभिनेत्री के परिवार के करीबी G.S Bali के निधन पर दुख जताया. उन्होंने लिखा, "ये बेहद दर्दनाक खबर है. हमें आपकी बहुत याद आएगी अंकल. उनके परिवार और प्रियजनों को मेरी संवेदनाएं. ओम शांति." 

Kangana Ranaut ने इसके बाद G.S Bali के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी बहन Rangoli Chandel और भाई Akshit Ranaut भी नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में सभी को एक टेबल पर खाने का आनंद लेते देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "पिछले साल इसी महीने, मैं अपने भाई की शादी के लिए उन्हें न्योता देने पहुंची थी. मैं अब भी इस खबर का यकीन नहीं कर पा रही." 

आपको बता दें, कि Kangana Ranaut के परिवार और कांग्रेस नेता G.S Bali के परिवार आपस में गहरे मित्र हैं. पिछले साल हुई अभिनेत्री के भाई Akshit Ranaut की शादी में कांग्रेस नेता भी मौजूद थे. दूसरी तरफ, G.S Bali ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री को 'हिमाचल प्रदेश की बेटी' कहते हुए उन पर गर्व जताया था. जिसके बाद सियासी गलियारों में ये चर्चा काफी तेज़ हो गई थी, कि शायद अभिनेत्री जल्द ही कांग्रेस के साथ जुड़ने वाली हैं.

Kangana Ranaut का हिमाचल प्रदेश से बेहद गहरा रिश्ता है. अभिनेत्री का जन्म इसी राज्य के मंडी ज़िले के एक गांव में हुआ था. अभिनेत्री अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टियों मनाने हिमाचल प्रदेश जाती हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com