Kangana Ranaut ने Aamir Khan का उदाहरण देते हुए महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जानिये क्या कहन अभीनेत्री ने

Kangana Ranaut ने Aamir Khan का उदाहरण देते हुए महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जानिये क्या कहन अभीनेत्री ने

अभिनेत्री Kangana Ranaut आए दिन, किसी न किसी सरकार या फिल्म एक्टर के विरोध में बोलतीं रहती हैं. जिसके कारण वह हर दिन खबरों में छाई रहती हैं. अब अभिनेत्री ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर अपना निशाना साधा है. लेकिन इस बार उन्होंने बीच में बाॅलिवुड के मिस्टर पर्फेक्ट खान यानी Aamir Khan पर भी व्यंग किया है. 

महाराष्ट्र सरकार और Aamir Khan पर किया व्यंग

हाल ही में आईं खबरों के अनुसार, Kangana Ranaut ने अपने नए पासपोर्ट के लिए कोर्ट में आवेदन किया था. जिसे कोर्ट द्वारा ठुकरा दिया गया है. इसी के चलते अभिनेत्री ने कोर्ट और महाराष्ट्र सरकार पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीखे शब्दों से हमला किया है. बुधवार को उन्होंने अपनी स्टोरी पर अपने Koo अकाउंट पर किए एक ट्वीट का स्क्रीनशाॅट शेयर किया है. उस ट्वीट में अभिनेत्री ने महाराष्ट्र सरकार को 'महाविनाशकारी सरकार' कहते हुए उन पर हमला किया है. 

उन्होंने लिखा, 'महाविनाशकारी सरकार ने एक बार फिर मेरा उत्पीड़न शुरु कर दिया है. नए पासपोर्ट के लिए मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है. क्योंकि एक टपोरी/ सड़क के किनारे के रोमियो Munnawar Ali ने मुझ पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया था. वैसे कोर्ट ने मामले को लगभग खारिज कर दिया था. लेकिन फिर भी मेरे पासपोर्ट के अनुरोध को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. और इसका कारण मेरा दिया 'अनुरोध अस्पष्ट' बताया है'.

फिर अपनी स्टोरी पर Aamir Khan पर व्यंग करते हुए उन्होंने आगे लिखा, 'क्रप्या ध्यान दिजिए. जब Aamir Khan ने BJP के खिलाफ भारत को उदारवाद देश कहा था. तब किसी ने भी उनकी फिल्म या शूटिंग रोकने के लिए उनका पासपोर्ट नहीं लिया था. किसी भी तरह से उन्हें प्रताड़ित या परेशान नहीं किया गया था. #justsaying'.

क्या है पूरा मामला?

अभिनेत्री Kangana Ranaut पर कुछ समय पहले बांद्रा पुलिस ने देशद्रोह के आरोप पर मामला दर्ज किया था. कोर्ट में इस मामले की सुनवाई अभी भी चल रही है. इसके बाद अभिनेत्री ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अपने नए पासपोर्ट की अर्जी पासपोर्ट प्राधिकरण को सौंपी थी. उनकी इस अर्जी के पासपोर्ट प्राधिकरण ने उन पर लगे देशद्रोह के आरोपों के चलते अस्वीकार कर दिया था. 

जिसके बाद अभिनेत्री ने बाम्बे हाई कोर्ट से नया पासपोर्ट देने का अनुरोध किया था, जो इस साल सितंबर में खत्म हो जाएगा. कोर्ट ने उन्हें इस मामले की सुनवाई के लिए 25 जून की तारीख दी थी. लेकिन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए जल्दी यात्रा करने के चक्कर में. अभिनेत्री ने मामले की तत्काल सुनवाई करने की मांग की. जिसके बाद अब बाम्बे हाई कोर्ट ने उनकी अर्जी पर तत्काल सुनवाई करने से मना कर दिया है. इसी के साथ कोर्ट ने उनके 'अनुरोध को अस्पष्ट' बताते हुए उनकी अर्जी ठुकरा दी है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com