लॉक अप मेटावर्स गेम के ऐलान के साथ ही कंगना रनौत बनीं साल की सबसे शक्तिशाली महिला

लॉक अप मेटावर्स गेम के ऐलान के साथ ही कंगना रनौत बनीं साल की सबसे शक्तिशाली महिला

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉक ऑप (Lock Upp), इन दिनों खबरों में बना हुआ है. दर्शक इस शो के कंटेस्टेंट्स और फाॅर्मेट से लेकर होस्ट तक को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इसी को देखते हुए, कंगना ने बुधवार को अपने रियलिटी शो 'लॉक ऑप' को मेटावर्स से जोड़ने की बात कही.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए, कंगना रनौत ने रियलिटी शो लॉक ऑप के मेटावर्स पर आधारित गेम का ऐलान किया है. इसके साथ ही, अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी भी दी है, कि लोग कैसे इस मेटावर्स गेम का हिस्सा बन कर कई ईनाम जीत सकते हैं.

कंगना रनौत ने इस मेटावर्स गेम का ऐलान करते हुए कहा, कि “हम आपको एक ऐसा अनुभव करवाने वाले हैं, जो आज तक किसी भी रियलिटी शो ने नहीं करवाया होगा. हम आपके लिए पहली बार लेकर आए हैं, मेटावर्स में एक वर्चुअल गेम, जहां आप लॉक-अप के कैदी बनकर इस वर्चुअल गेम से लाखों के ईनाम जीत सकते हैं. अगर आप भी इस वर्चुअल गेम का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आप www.lockuppgame.com पर जाकर मेटावर्स की दुनिया का हिस्सा बन सकते हैं और कई ईनाम जीतकर मलामाल हो सकते हैं.”

आपको बता दें, कि यह अब तक का ऐसा पहला रियलिटी शो है, जो अपनी तरह का पहला मेटावर्स-आधारित गेम लेकर आया है, जो अब लाइव है. इस गेम के साथ, खिलाड़ी शो के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के साथ जुड़ सकते हैं और उनके साथ असल में लॉक अप गेम खेल सकते हैं . वहीं इस लॉक अप गेम के ज़रिये, खिलाड़ी मेटावर्स की अनोखी दुनिया का मज़ा उठा सकते हैं और कई वीकली रिवार्डस जीत सकते हैं.

दूसरी ओर, 4 बार नेशनल अवॉर्ड और पद्म श्री से सम्मानित हो चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को एक न्यूज़ वेबसाईट द्वारा, इस साल की सबसे शक्तिशाली महिला के रूप में चुना गया है. न्यूज़ वेबसाईट में यह बताया गया है, कि अभिनेत्री ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi) में अभिनय के साथ-साथ निर्देशन भी किया था. तमिलनाडु की पूर्व-मुख्यमंत्री जयललिता (J. Jayalalithaa) पर बनी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) में वह दमदार अभिनय करती नज़र आईं थी. वहीं अब वह जल्द ही फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में अभिनय के साथ-साथ, निर्देशन करती दिखेंगी.

अभिनेत्री के इसी टैलेंट को देखते हुए, उन्हें साल की सबसे शक्तिशाली महिला के रूप में चुना गया है. इस बात की जानकारी, कंगना रनौत ने उस न्यूज़ वेबसाईट द्वारा लिखे एक आर्टिकल का स्क्रीनशाॅट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दी है.

इसके बाद, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और स्क्रीनशाॅट शेयर करते हुए, उस न्यूज़ वेबसाईट द्वारा दिए गए सम्मान का शुक्रिया अदा किया. आपको बता दें, कि कंगना रनौत इस वक्त अपनी आने वाली पोलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की तैयारियों में व्यस्त हैं.

Related Stories

No stories found.