लॉक अप की टीआरपी को लेकर एंटरटेनमेंट माफियाओं पर कंगना रनौत ने किया तीखा हमला

लॉक अप की टीआरपी को लेकर एंटरटेनमेंट माफियाओं पर कंगना रनौत ने किया तीखा हमला

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब से ओटीटी पर कदम रखा है, तब से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं अब अपने रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) की टीआरपी (TRP) को लेकर अभिनेत्री ने मीडिया पर तंज कसा. कंगना ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एंटरटेनमेंट माफियाओं पर तीखे हमले किये.

हाल ही में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को एक मनोरंजन वेबसाईट पर बैन कर दिया गया था. इसके बाद, अभिनेत्री ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़्म को लेकर, निर्देशकों और निर्माताओं पर कई सवाल उठाए थे, जो उस मनोरंजन वेबसाईट से जुड़े थे. वहीं आज कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बार फिर, एंटरटेनमेंट माफियाओं पर निशान साधा है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए, अपने रियलिटी शो लॉक अप की टीआरपी के गलत आकड़ें दिखाने वालों को आड़े हाथ लिया है. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, कि “पिछले हफ्ते लॉक अप को देखने वालों की संख्या 30 मिलियन थी. मगर मीडिया माफिया ने इसे 4.5 मिलियन ही दिखाया, जो सिर्फ एक एपिसोड का सीधा प्रसारण देखने वालों की संख्या थी. इसके बारे में मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था. इनको कितना दर्द हो रहा है, जो इस तरह के गलत आकड़े फैला रहें हैं. इनकी कितनी जल रही है, यह देखकर अच्छा लगा.”

आपको बता दें, कि सोशल मीडिया पर कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, जिसके चलते उन्हें कई बार लोगों की नाराज़गी का सामना भी करना पड़ता है. मगर हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की काफी तारीफ की जा रही है. हाल ही में रियलिटी शो लाॅक अप पर अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने शो के दूसरे कंटेस्टेंट अली मर्चेन्ट (Ali Merchant) पर गंभीर आरोप लगाए थे. उस दौरान, कंगना रनौत ने उनकी पूरी बात सुनकर, जिस तरीके से पूरी स्थिति को संभाला, उसके लिए सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहें हैं.

कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की बात की जाए, तो अभिनेत्री जल्द ही महिलाओं पर केंद्रित कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. इनमें सीता: द इनकारनेशन (Sita: The Incarnation), तेजस (Tejas), धाकड़ (Dhaakad) और इमर्जेंसी (Emergency) जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा, वह जल्द ही, टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) और इमली (Imali) जैसी फिल्मों का निर्देशन करती भी दिखेंगी.

Related Stories

No stories found.