कमल हासन ने की फिल्म 'Vikram' की ओटीटी रिलीज़ डेट की घोषणा, बॉक्स ऑफिस पर किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार

कमल हासन ने की फिल्म 'Vikram' की ओटीटी रिलीज़ डेट की घोषणा, बॉक्स ऑफिस पर किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) ने बुधवार को एक प्रोमो लॉन्च किया, जिसमें कमल हासन ने विक्रम (Vikram) की डिजिटल शुरुआत की घोषणा की. विक्रम का शीर्षक ट्रैक उस समय खेलता है जब कमल विज्ञापन में एक कवच में प्रवेश करता है. वह फिल्म की ओटीटी प्रीमियर तारीख का खुलासा करने के लिए एक लोहे का दरवाजा खोलने के लिए एक स्वचालित हथियार का उपयोग करता है.

8 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार विक्रम को सब्सक्रिप्शन के माध्यम से ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध कराएगा. तमिलनाडु के बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. अपने पांचवें सप्ताह में, तस्वीर राज्य की सबसे अधिक कमाई करने वाली बन गई. रुपये से अधिक की वैश्विक बॉक्स ऑफिस प्राप्तियों के साथ. 400 करोड़ रुपये से भी कमल के लंबे और प्रतिष्ठित करियर में कई नए अंक सामने आए हैं.

सिनेट्राक का अनुमान है कि विक्रम ने अकेले भारत में 290 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ने 3 जून को दक्षिण भारत में भीड़-भाड़ वाले घरों और समीक्षकों और दर्शकों के बीच जबरदस्त समीक्षा के लिए खोला. फिल्म ने तमिलनाडु में 172 करोड़ रुपये, केरल में 39 करोड़ रुपये, तेलुगू राज्यों में 38 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 24 करोड़ रुपये और हिंदी में 16.5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. विक्रम इस सप्ताह 300 करोड़ रुपये के पार हो सकता है.

कमल ने अपनी 1986 फिल्म विक्रम के लिए एक जासूस के रूप में विक्रम का आविष्कार किया. निर्देशक लोकेश कनगराज ने भारत की बढ़ती नशीले पदार्थों की महामारी का मुकाबला करने के लिए अपनी नवीनतम फिल्म में सेवानिवृत्त रॉ एजेंट को सेवानिवृत्त कर दिया है. विजय सेतुपति, फहाद फासिल और सूर्या सह-कलाकार हैं.

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com