Vikram Box Office Collection: कमल हासन की फ़िल्म ने तोड़ा केजीएफ और आरआरआर का रिकॉर्ड

Vikram Box Office Collection: कमल हासन की फ़िल्म ने तोड़ा केजीएफ और आरआरआर का रिकॉर्ड

धाकड़ (Dhaakad) और सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) जैसी अधिकांश बड़े बजट की बॉलीवुड फ़िल्में, जहां बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई का आँकड़ा भी नहीं छू पा रहीं. वहीं दक्षिण भारत की केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F Chapter 2) और आरआरआर (RRR) जैसी फ़िल्में, सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं. वहीं इस सूची में दक्षिण भारत की एक और फ़िल्म का नाम जुड़ गया है. हम बात कर रहे हैं, कमल हासन (Kamal Haasan) की फ़िल्म विक्रम (Vikram) की.

कमल हासन की फ़िल्म विक्रम ने एक हफ्ते से भी कम समय में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म की ये ताबड़तोड़ कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही. 120-150 करोड़ के बजट वाली ये एक्शन थ्रिलर फिल्म, अपनी रिलीज़ के पहले हफ्ते में ही 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा, उत्तर भारत में कमल हासन की फ़िल्म विक्रम पहले ही दक्षिण की बाहुबली 2 (Baahubali 2), केजीएफ 2, आरआरआर, वलीमाई (Valimai), बीस्ट (Beast) और मास्टर (Master) जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रही है.

दक्षिण भारत की बात करें, तो ये फ़िल्म अब तक केजीएफ 2 (100 करोड़) और आरआरआर (75 करोड़) के कलेक्शन से कहीं ज़्यादा कमाई कर चुकी है. इसके साथ ही, फ़िल्म विक्रम अब दक्षिण में बाहुबली 2 (155 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ती दिख रही है. फ़िल्म दक्षिण भारत में अब तक 144 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

ग़ौरतलब है, कि सुपरस्टार कमल हासन एक बार फिर अपना जादू चलाने में सफल रहे. फ़िल्म विक्रम की रिकाॅर्ड तोड़ कमाई के साथ ही, कमल हासन साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले अभिनेता बन गए हैं. वहीं ऐसा कहा जा रहा है, कि फ़िल्म विक्रम जल्द ही बॉक्स ऑफिस की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनकर सामने आएगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com