Junior NTR News: तेलुगू अभिनेता जूनियर एनटीआर हुए कोरोना संक्रमित

Junior NTR News: तेलुगू अभिनेता जूनियर एनटीआर हुए कोरोना संक्रमित

ट्वीट कर कहा कि वह अभी ठीक है और अपने फैंस से चिंता ना करने का आग्रह किया

कोविड 19 देश में घातक रूप से फैल रहा है। जहां ये वायरस पिछले साल के मुकाबले इस साल काफी लोगों को संक्रमित कर रहा है। कोरोना का शिकार हुए लोगों में हिंदी सिनेमा, तमिल सिनेमा व भोजपुरी सिनेमा के कई भी कई कलाकारों के नाम शामिल हैं। खबर आ रही है की तेलुगू अभिनेता जूनियर एनटीआर, कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सोमवार को तेलुगू अभिनेता जूनियर एनटीआर ने ट्विटर के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी और साथ ही कहा कि वह अब ठीक हैं। वहीं उन्होंने अपने फैंस से उनकी चिंता न करने का आग्रह भी किया है।  जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर ट्वीट किया, 'मैं कोविड 19 पॉजिटिव हो गया हूं। कृपया मेरी चिंता न करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और हम डॉक्टर की निगरानी में सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। वह सभी लोग जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे आग्रह करता हूं कि कृपया खुद का टेस्ट करा लें। सुरक्षित रहें'।

जूनियर एनटीआर, तेलुगू सिनेमा के एक प्रसिद्ध अभिनेता और गायक हैं। एनटीआर ने 1996 में आई फिल्म 'रामायणम' से एक बाल अभिनेता के रूप में तेलुगू सिनेमा में कदम रखा था। अपने 20 साल के एक्टिंग करियर में एनटीआर ने अब तक 29 से अधिक फिल्में की हैं।

काम की बात करें तो जूनियर एनटीआर इस समय अपनी आने वाली चर्चित फिल्म 'RRR' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 'बाहुबली' के प्रसिद्ध निर्देशक, एस एस राजमौली द्वारा निर्देशित है, जिसमें दर्शकों को तेलुगू फिल्म के दो प्रसिद्ध चेहरे राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ स्क्रीन पर देखेने का मौका मिलेगा। पिछले साल नवंबर में,  फिल्म 'RRR' में जूनियर एनटीआर के कैरेक्टर कोमाराम भीम से परिचय कराने के लिए एक विडियो भी जारी किया था, जिसमें राम चरण ने अपनी आवाज दी थी।

फिल्म 'RRR' 1920 की एक काल्पनिक कहानी है जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर दो भाई होंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और श्रेया सरन जैसे बड़े चेहरे भी होंगे। यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी और माना जा रहा है कि बाहुबली के बाद यह, भारत की अगली बड़ी फिल्म होगी। इसके अलावा,  जूनियर एनटीआर 'KGF' फिल्म के निर्देशक के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगे, जिसके इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com