Attack Part 1 New Trailer: फ़िल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, इस अंदाज़ में नज़र आए जॉन अब्राहम

Attack Part 1 New Trailer: फ़िल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, इस अंदाज़ में नज़र आए जॉन अब्राहम

अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), प्रकाश राज (Prakash Raj) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म, अटैक: पार्ट 1 (Attack: Part 1) का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. जारी हुए 2 मिनट 34 सेकंड के इस ट्रेलर में एक बार फिर से जॉन अब्राहम का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं यह दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

फ़िल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ के दूसरे ट्रेलर की शुरुआत, एक आम इंसान को तकनीक की मदद से एक सुपर कॉप में बदले जाने से होती है. फिर उसे कुछ खास किस्म के मिशन दिए जाते हैं. इसके बाद, जॉन को इस तकनीक की आदत हो जाती है और वह अपने हिसाब से मिशन के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं. ट्रेलर में जॉन अब्राहम के जबरदस्त एक्शन के साथ, उनकी और जैकलीन फर्नांडिस की रोमांटिक कैमिस्ट्री भी दिखायी गई है. गौरतलब है, कि फ़िल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ का पहला ट्रेलर 7 मार्च 2022 को रिलीज़ किया गया था.

आपको बता दें, कि अब तक हॉलीवुड में दर्शकों ने सुपर सोल्ज़र देखे थे, लेकिन जॉन अब्राहम की ‘अटैक: पार्ट 1’ में दर्शकों को देसी सुपर सोल्ज़र देखने को मिलेगा. यह उच्च तकनीक के ज़रिए दुश्मनों की नाक में दम करते हुए नज़र आएंगे.

‘अटैक पार्ट 1’ की बात करें, तो यह एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जिसका निर्देशन लक्ष्य राज आनंद (Lakshya Raj Anand) द्वारा किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि लक्ष्य राज आनंद एक्शन फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. वह, एक था टाइगर (Ek Tha Tiger) और बैंग बैंग (Bang Bang) जैसी फ़िल्मों के यूनिट निर्देशक रह चुके हैं.

फ़िल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ का ट्रेलर काफ़ी जबरदस्त लग रहा है, मगर यह देखना दिलचस्प होगा कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है. इसके साथ ही, फ़िल्म के रिलीज़ डेट की बात करें तो, यह फ़िल्म 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फ़िल्मों पर नज़र डालें, तो वह ‘अटैक: पार्ट 1’ के अलावा, तेहरान (Tehran), एक विलेन 2 (Ek Villain 2 ) और पठान (Pathaan) जैसी फ़िल्मों में नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.