Jersey: Shahid Kapoor की फ़िल्म इस दिन होगी रिलीज़, इनको मिले नाट्य अधिकार

Jersey: Shahid Kapoor की फ़िल्म इस दिन होगी रिलीज़, इनको मिले नाट्य अधिकार

बॉलीवुड अभिनेता Shahid Kapoor की फ़िल्म Kabir Singh के हिट होने के बाद, अब अभिनेता फ़िल्म "Jersey" में नजर आएंगे. इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आपको बता दें, कि "Jersey" फ़िल्म की शूटिंग 2 साल पहले शुरू हुई थी. मगर Covid-19 महामारी के कारण, इस फ़िल्म की रिलीज़ को रोक दिया गया था. फ़िलहाल अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो गया है और ये फ़िल्म, 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

फ़िल्म निर्माता Aman Gill ने फ़िल्म के रिलीज़ पर बयान देते हुए बताया है, कि "एक लंबे इंतजार के बाद, अपनी फ़िल्म "Jersey" को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए मैं बेहद खुश हूँ". इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है, कि "हमें लगता है, कि हमारी फ़िल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ रिलीज़ हासिल करने के लिए, Balaji Telefilms और Pen Marudhar से बेहतर कोई साथी नहीं है".

फ़िल्म के नाट्य अधिकार मिलने के बाद Balaji Telefilms की प्रबंध निदेशक, Ekta Kapoor का कहना था, कि "Jersey जैसी फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. लोग भी इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में को देखने के अनुभव के हकदार है. यह रोमांचक है, कि हम दर्शकों के लिए इसे सामने लाने में सक्षम हैं". वहीं Pen Marudhar के अध्यक्ष, Dr. Jayantilal Gada ने कहा है, कि "इस फ़िल्म की कहानी सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर प्रदर्शन के योग्य है. इस महान फ़िल्म से जुड़ने और रिलीज़ करने का अवसर मिलने की हमें खुशी है".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Gowtam Tinnanuri द्वारा निर्देशित फ़िल्म "Jersey", Aman Gill, Dil Raju, S.Naga Vamsi द्वारा निर्मित की गई है. फ़िल्म में Shahid Kapoor के साथ, Mrunal Thakur और Pankaj Kapoor मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इसके अलावा, फ़िल्म में Sachet और  Parmpara ने संगीत दिया है. यह फ़िल्म, इस वर्ष 31 दिसंबर को रिलीज़ होगी. 

फ़िल्म की बात करें, तो "Jersey" एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है. जिसे Gowtam Tinnanuri द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. यह उनकी वर्ष 2019 की एक तेलुगु फ़िल्म का हिंदी रीमेक है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com