Kangana Ranaut News: Jayalalithaa चाहती थीं उनका किरदार Kangana नहीं, Aishwarya Rai निभाएं

Kangana Ranaut News: Jayalalithaa चाहती थीं उनका किरदार Kangana नहीं, Aishwarya Rai निभाएं

अभिनेत्री Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म Thalaivii के लिए बहुत प्रशंसा बटोरी है. हालांकि, यह फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बनकर कई सारे विवादों से भी गुज़री है. पहले तो इस फिल्म को सेंसरशिप बोर्ड से हरी झंडी नही मिल रहा थी और इसके बाद बड़े बड़े सिनेमा घरों ने इस फिल्म को रिलीज़ करने से मना कर दिया था. इन सब के बावजूद हाल ही में फिल्म रिलीज हुई और क्रिटिक्स की आंखों में इसने एक नई चमक जगा दी है. फिल्म में Madhoo, Prakash Raj, Jisshu Sengupta और Bhagyashree ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक और चौंका देने वाली बात सामने आई है.

दरअसल इस फिल्म की स्क्रीनिंग में प्रसिद्ध अभिनेत्री Simi Garewal भी मौजूद थीं. उन्होंने इस फिल्म को देखकर अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया. अभिनेत्री ने ट्विटर पर फिल्म पे चर्चा करते हुए लिखा "मैं अभिनेत्री Kangana Ranaut की सोच और उनके कट्टरपंथी टिप्पणियां को नापसंद करती हूं और ना ही उनका साथ देती हूं. लेकिन बतौर अभिनेत्री उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने अपनी फिल्म Thalaivii में अपना दिल और आत्मा दोनों समर्पित कर दी है. Jayalalithaa जी चाहती थीं कि अगर उन पर फिल्म बने तो उसमें Aishwarya Rai Bachchan उनका किरदार निभाएं. पर मुझे ऐसा लगता है कि अगर वे ये फ़िल्म देखती तो उन्हें Kangana का भी अभिनय पसंद आता. फिल्म में अभिनेता Arvind Swamy को देख कर लगा की MGR ने पुनर्जन्म ले लिया हो."

इस ट्वीट पर और चर्चा करते हुए Simi जी ने यह भी लिखा कि "फिल्म देखते हुए आप भूल जाते हो कि वे Arvind Swamy हैं. आपको पूरा विश्वास हो जाता है कि वे MGR हैं. हालाकि फिल्म में Jayalalitha जी के बचपन का विवरण नहीं है. मेरे हिसाब से उनके बचपन का उन पर गहरा असर पड़ा था और इसे फिल्म में दिखाना चाहिए था. पर ऐसा बस मेरा मानना है."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com