Jalsa First Look Poster: विद्या बालन की दिखी झलक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Jalsa First Look Poster: विद्या बालन की दिखी झलक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video ने आज अपनी नई फिल्म, ‘Jalsa’ के प्रीमियर की घोषणा की है. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री, विद्या बालन और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. वहीं निर्माताओं ने ‘Jalsa’ से विद्या बालन और शेफाली शाह का पहला लुक शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी के द्वारा किया गया है, जो इससे पहले विद्या बालन की फिल्म ‘Tumhari Sulu’ को निर्देशित कर चुके हैं.

आपको बता दें, कि ‘Jalsa’ एक जानी-मानी पत्रकार और उसकी कुक के जीवन के संधर्ष की बेहद दिलचस्प और अनोखी कहानी है. इसमें रोमांच का हैवी डोज़ मिलने की संभावना जताई जा रही है. वहीं अगर फिल्म से जारी हुए दोनों अभिनेत्रियों के पहले लुक पोस्टर की बात करें, तो अभिनेत्री विद्या बालन आत्मविश्वास के साथ चेहरे पर हल्की मुस्कान के साथ दिखाई दे रही हैं.

वहीं, पोस्टर को ध्यान से देखने पर विद्या के पीछे उनकी एक डरी हुईं छवि भी दिखाई दे रही है. वहीं ब्लैक एंड व्हाइट में हल्के शेड में खड़ी विद्या के चेहरे पर डर साफ़ दिखाई दे रहा है. जारी हुआ पोस्टर, बैकग्राउंड में ब्लर लाइटनिंग वाला है, जो तेज़ रफ्तार भरी जिंदगी को दर्शाने का प्रयास कर रहा है.

वहीं, फिल्म ‘Jalsa’ से शेफाली शाह के पहले लुक पोस्टर की बात करें, तो अभिनेत्री आसानी से पहचान में नहीं आ रही हैं. उनके चेहरे पर उम्र छलकती हुईं दिखाई दे रही है. मगर हल्की-सी एक हंसी शेफाली के चेहरे पर भी दिख रही है. शेफाली के पीछे भी उन्हीं की परछाई दिखाई गई है, जो यह संदेश दे रही है, कि इन किरदारों की असली हकीकत कुछ और ही है.

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, ‘Jalsa’ ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर 18 मार्च 2022 को रिलीज़ होगी. फिल्म में विद्या बालन और शेफाली शाह के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें, कि Amazon Prime Video पर रिलीज़ होने वाली विद्या बालन की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले ‘Shakuntala Devi’ और ‘Sherni’ Amazon Prime Video पर स्ट्रीम की जा चुकी हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com