200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फ़र्नांडीज़ को मिली ज़मानत

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फ़र्नांडीज़ को मिली ज़मानत

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekar) के 200 करोड़ों के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपियों में से एक के रूप में जैकलीन फ़र्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) की इन दिनों काफ़ी मुश्किलों में हैं. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने अपनी चार्जशीट में अभिनेत्री पर सुकेश चंद्रशेखर से उपहार लेने और उसकी अवैध गतिविधियों के बारे में पता होने का आरोप लगाया था.

मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फ़र्नांडीज़ को ज़मानत दे दी है. अभिनेत्री को भले ही अदालत से कुछ राहत मिल गई हो, लेकिन जैसे ही उन्होंने अदालत के बाहर कदम रखा, उन्हें लोगों की भीड़ का सामना करना पड़ा. वहीं हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें अदालत के बाहर लोगों ने उन्हें घेर लिया.

अपनी ज़मानत की सुनवाई के बाद, मंगलवार दोपहर को जैकलीन को उनकी कानूनी टीम के साथ कोर्ट से बाहर निकलते देखा गया, जहां उन्हें लोगों की भीड़ ने रोक लिया. पुलिस कर्मियों और अपने वकीलों की मदद से भीड़ को हटाने की कोशिश करने के बावजूद अभिनेत्री को कैमरापर्सन, रिपोर्टर्स और फैंस द्वारा रोक लिया गया. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग अभिनेत्री के समर्थन में आए, तो वहीं कुछ ने उनकी आलोचना की. 

आपको बता दें, कि सुकेश चंद्रशेखर ने इससे पहले अपने पत्र में लिखा था, कि “यह बहुत, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाया गया है… हम एक रिश्ते में थे और अगर मैंने उन्हें और उनके परिवार को उपहार दिए हैं, तो इसमें उनकी क्या गलती है…उसने मुझसे प्यार करने और उसके साथ खड़े होने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा.”

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com