Jacqueline Fernandez: अभिनेत्री पर लगाए गए ठगने के आरोप, ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

Jacqueline Fernandez: अभिनेत्री पर लगाए गए ठगने के आरोप, ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

Housefull 3 फेम अभिनेत्री Jacqueline Fernandez को ED ने बुलाया था. उनके काले धन को वैध बनाने वाले Sukesh Chandrashekhar के केस से संबंधित होने के कारण गवाही देने बुलाया गया. Chandrashekhar को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने 2017 में गिरफ्तार किया था. उन्होंने एक राजनीतिक दल TTV Dhinakaran से पैसे लेकर चुनाव आयोग को घूस दी थी ताकि वे AIADMK का चिन्ह छीन सकें. यह सब तमिलनाडु की आरके नगर विधानसभा के 2017 के चुनाव के दौरान हुआ था. इस महीने उन्हें फिर से दिल्ली में रोहिणी जेल भेजा गया है. इस बार उन्हें जबरन और जबरदस्ती वसूली करते हुए पकड़ा गया था.

अभिनेत्री Jacqueline Fernandez की धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत चार घंटे तक पूछताछ की गई थी. यह सुनने में आया है कि इस केस के अपराधी Sukesh करोड़ों के धन को अवैध रूप से वसूला करते थे. पुलिस ने पिछले महीने उनका चेन्नई में समुद्र के पास आलीशान बंगला, करीब करीब अस्सी लाख रुपए और कई महंगी गाड़ियां जब्त की थीं. ED ने बताया कि गिरफ्तार होने के बावजूद भी उन्होंने लोगों को ठगना नहीं छोड़ा. यह भी बताया गया कि, "उन्होंने एक मोबाइल फोन छुपा कर रख लिया था और लोगों को उससे फोन करके पैसों के लिए उनकी मदद करने का प्रस्ताव देते थे. यह नंबर उनकी राजनीतिक पार्टी से जुड़े एक मुख्य अधिकारी का बताया जाता है." 

मुंबई में स्थित एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने अपनी जांच पड़ताल करने के लिए अभिनेत्री Jacqueline Fernandez को गवाही देने के लिए बुलाया था. ED के एक अधिकारी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "अभिनेत्री पर भी पैसे ठगने और वसूलने का आरोप लगाया जा रहा है. हमने इस कारण उन्हें यहां पूछताछ करने और उनकी गवाही लेने उन्हे यहां बुलाया है." अभिनेत्री अपनी हाल ही में रिलीज़ होने वाली फिल Bhoot Police  के कारण भी सुर्खियों में हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com