Jackie Shroff: The Interview के लिए अभिनेता हैं उत्साहित, बने पत्रकार

Jackie Shroff: The Interview के लिए अभिनेता हैं उत्साहित, बने पत्रकार

अभिनेता Jackie Shroff ने एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उत्साह व्यक्त किया है. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में अभिनेता एक युद्ध पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी एक अभिनेत्री के इंटरव्यू पर आधारित है. इस फिल्म को एक सीरियस जर्नलिज्म की कहानियों में से एक माना जा रहा है. Lauren Postma द्वारा निर्देशित यह फिल्म, एक डच फिल्म 'The Interview' का रीमेक है. इसकी कास्ट का हिस्सा अभिनेत्री Anjum Nayar भी हैं. फिल्म जल्द ही Bookmyshow के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है.

The Interview के ट्रेलर को क्रिटिक्स से बेहद अच्छे रिव्यूज मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए अभिनेता Jackie Shroff ने कहा, "मुझे अंतर्राष्ट्रीय निर्देशक Lauren Postma के साथ काम करने में काफ़ी मज़ा आया था. मैं एक वार जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रहा हूं, जो 26/11 की रात को एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ एक इंटरव्यू में फंस जाता है. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है, यह इंटरव्यू बहुत सारे मोड़ ले लेता है और क्लाइमैक्स में एक अनोखे मोड़ के साथ समाप्त हो जाता है. Farrukh Dhondy और Postma के स्क्रीनप्ले और Prawal Raman के डायलॉग्स के साथ, मुझे इस किरदार में गहराई मिली है."

अभिनेता Tiger Shroff के पिता Jackie Shroff पिछले 40 साल से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म Swami Dada से बॉलीवुड में कदम रखा था. Subhash Ghai की फिल्म Hero में अभिनेता को लीड रोल ऑफर किए गया था और इस फिल्म के हिट होने पर उन्हे ढ़ेर सारी फिल्मों में विलन के ऑफर्स भी आने लगे थे. उन्होंने बॉलीवुड को Karma, Ram Lakhan, Saudagar और Devdas जैसी हिट फिल्में दी हैं. उन्हें  Parinda के लिए अपना पहला फिल्मफेयर अवार्ड मिला था और इसके बाद उन्होंने कई बार बेस्ट एक्टर के तौर पर ये अवार्ड जीता है. उनकी अगली फिल्म Sooryavanshi जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com