Kantara Box Office Collection: नहीं थम रहा कमाई का तूफान, IMDb पर मिली ये रेटिंग

Kantara Box Office Collection: नहीं थम रहा कमाई का तूफान, IMDb पर मिली ये रेटिंग

हाल ही में रिलीज़ हुई कन्नड़ फिल्म ‘कांटारा’ (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. पिछले हफ़्ते हिंदी और तमिल में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म 16 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ख़बरों के अनुसार, फ़िल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. वही यह उम्मीद लगायी जा रही है, कि फ़िल्म अपने दूसरे सप्ताह में ‘केजीएफ चार्टर 1’ (KGF Chapter 1) के आजीवन कलेक्शन को भी पार कर लेगी.

रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म ‘कांटारा’ का तेलुगु संस्करण, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और जल्द ही, ‘केजीएफ चार्टर 1’ के आजीवन कलेक्शन को भी पीछे छोड़ देगी. फ़िल्म ‘कांटारा’ तेलुगु संस्करण ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 4 दिनों के अंदर ही, फ़िल्म ने लगभग 16 करोड़ रुपये की कमाई (Kantara Collection) की है. वही 8 करोड़ रुपये के बजट में बनने वाली यह फ़िल्म, अपनी लागत पहले ही वसूल कर चुकी है. इतना ही नहीं, ऐसा अनुमान है कि यह फ़िल्म जल्द ही ‘केजीएफ चार्टर 1’ के 24 करोड़ रुपये के कलेक्शन को भी पार कर जाएगा.

अकेले तेलगू में यह फ़िल्म 400 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज़ हुई थी. जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म ‘कांटारा’ मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मैग्नम ओपस फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (PS 1) को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ रही है. यह दोनों फ़िल्में, एक साथ रिलीज़ हुई थीं. वहीं ख़बर यह है, कि लोग अब इस फ़िल्म को ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में भेजने के लिए भी ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं, फ़िल्म को IMDb पर 10 में से 9.8 की रेटिंग मिली है.

फिल्म ‘कांटारा’ एक रहस्यमय जंगल में रह रहे एक स्थानीय देवता (भूत) की कहानी पर आधारित है, जो खुशी पाने के लिए साल 1870 में एक राजा के साथ, जंगल की ज़मीन का व्यापार करता है. इसके कई साल बाद, जब राजा का बेटा लालच में आकर उस देवता से ज़मीन वापस चाहता है, तो वह उसके क्रोध का शिकार हो जाता है और मर जाता है. फिल्म में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty), किशोर (Kishore), अच्युत कुमार (Achyuth Kumar), सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda) और प्रमोद शेट्टी (Pramod Shetty) मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं ऋषभ शेट्टी ने अभिनय के साथ-साथ फ़िल्म का निर्देशन भी किया है.

Image Source

यह भी पढ़ें: एक साथ एक्शन-ड्रामा फ़िल्म में नज़र आएँगे महेश बाबू और एसएस राजामौली

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com