Ishaan Khattar Movie: अभिनेत्री Mrunal Thakur के साथ शुरू की फिल्म Pippa की तैयारियां, सितम्बर में होगी शूटिंग शुरू

Ishaan Khattar Movie: अभिनेत्री Mrunal Thakur के साथ शुरू की फिल्म Pippa की तैयारियां, सितम्बर में होगी शूटिंग शुरू

Dhadak फिल्म में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेने वाले, Ishaan Khattar बॉलीवुड के नए चेहरों में से एक हैं. Ishaan जल्द ही फिर से स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म Pippa के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. फिल्म में Ishaan के साथ अभिनेत्री, Mrunal Thakur और अभिनेता Priyanshu Painyuli दिखने वाले हैं. फिल्म में Soni Razdan भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. 

Pippa फिल्म भारत और पाकिस्तान के साल 1971 के युद्ध पर आधारित है. जिसमें Ishaan भारतीय सेना के ब्रिगेडियर, बलराम सिंह मेहता की भूमिका में नजर आयेंगे. Pippa एक रूसी लड़ाकू टैंक का नाम है. फिल्म का नाम उसी से प्रभावित होकर रखा गया है. फिल्म का निर्देशन, Raja Krishna Menon करने वाले हैं. Menon ने इससे पहले प्रसिद्ध फिल्म Airlift का निर्देशन किया था. जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही थी. फिल्म के निर्माता, Ronnie Screwvala और Siddharth Roy Kapur हैं. फिल्म का संगीत भी खास होने वाला है. ऑस्कर पुरस्कार विजेता, AR Rahman इस फिल्म में अपना संगीत देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू होने वाली है.

Ishaan Khattar के करियर की बात करें तो उन्होंने मुख्य अभिनेता के तौर पर फिल्म 'Beyond the Clouds' से शुरुआत की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफल नहीं हो पाई थी लेकिन Ishaan के काम को खूब पसंद किया गया था. फिल्म ने दो अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीते थे. फिल्म को 2019 का फिल्मफेयर अवार्ड भी हासिल हुआ था. Ishaan इसके अलावा नेटफ्लिक्स सिरीज़, A Suitable Boy में भी मुख्य भूमिका में थे. Dhadak से उनको बॉलीवुड में काफी पहचान मिली. हालांकि, Ishaan की पिछली फिल्म, 'Khaali Peeli' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. अब यह देखना होगा की Ishaan और Mrunal Thakur की फिल्म Pippa दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

यह भी पढ़ें: Suriya Sivakumar New Movie: अभिनेता की फिल्म Jai Bhim का पोस्टर हुआ रिलीज़, निभाएंगे एक काबिल वकील का किरदार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com