Indian Idol 12: फिल्म निर्देशक Karan Johar होंगे शो के विशेष एपिसोड में, टॉप के गायकों को देंगे अपनी फ़िल्मों में गाने का मौका

Indian Idol 12: फिल्म निर्देशक Karan Johar होंगे शो के विशेष एपिसोड में, टॉप के गायकों को देंगे अपनी फ़िल्मों में गाने का मौका

Karan Johar बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हैं. बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्मों में से एक, Kuch Kuch Hota Hai के निर्माता को परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है. Karan कई बार अलग अलग रियलिटी टीवी कार्यक्रमों में नज़र आते हैं. इसी क्रम में वे अब Indian Idol 12 में विशिष्ट अतिथि के तौर पर आने वाले हैं. इसके लिए शो का एक खास एपिसोड प्रीमियर किया जाएगा. शो में वो प्रतिभागियों की गायकी को परखेंगे. इसके अलावा वो शो के सबसे बेहतरीन गायकों को अपनी फिल्म निर्माण कंपनी, Dharma productions के लिए गाने का मौका भी देंगे. 

Karan Johar अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी काफी मशहूर है. रिएलिटी शो में वो अक्सर बाकी जजों और खास तौर से होस्ट की मज़ाक में टांग खींचते नज़र आते हैं. Indian Idol 12 के होस्ट, फिलहाल Aditya Narayan हैं. इसलिए आपको इस एपिसोड में दोनों के बीच हंसी मजाक चलता नजर आएगा. Karan फिलहाल, Akshay Kumar के साथ फिल्म Sooryavanshi के लिए काम कर रहे हैं. इसके अलावा वह Ranbir Kapoor के साथ उनकी खूब चर्चा में चल रही फिल्म, Brahmastra के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक वो फिल्म Liger का काम भी जल्द शुरू करने वाले हैं. 

वहीं, Indian Idol 12 भी अपने पिछले सीजन की तरह ही अब तक काफी सफल रहा है. शो में देश के अलग अलग कोनों से आए एक से बढ़कर एक गायक गायिकाएं हैं. शो के पिछले एपिसोड में वायरल गाना 'बसपन का प्यार' गाने वाले बच्चे Sahadev की भी खास पेशकश हुई थी. अभी फाइनल की रेस के कड़े दावेदार, Pawandeep Rajan, Arunita Kanjilal माने जा रहे हैं. शो के बाकी प्रतिभागी भी इस रेस में शामिल होने की कोशिश में लगातार जुटे हुए हैं. अब इनमें से कौन इस रेस में वास्तव में आगे निकलता है वो तो 15 अगस्त को शो के फिनाले में ही पता चलेगा. शो के पिछले सीज़न के विजेता, Sunny Hindustani रहे थे.

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: Covid-19 की वजह से शो के ग्रैंड फिनाले में बदलीं योजनाएं

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com