पसंद आई दृश्यम 2 तो इस वीकेंड इन 5 ज़बरदस्त थ्रिलर फिल्मों को करें स्ट्रीम

पसंद आई दृश्यम 2 तो इस वीकेंड इन 5 ज़बरदस्त थ्रिलर फिल्मों को करें स्ट्रीम

लोकप्रिय क्राइम-थ्रिलों फ़िल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) का दूसरा भाग ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आखिरकार रिलीज़ हो गया है. फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ पहले भाग की मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, जिसे 7 साल पहले फैंस से काफ़ी प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी. फ़िल्म इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक है, जिसमें मोहनलाल (Mohanlal) ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) ‘दृश्यम 2’ में अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से दोहराते नज़र आ रहे हैं. अगर आपको भी ‘दृश्यम 2’ पसंद आई, तो आज हम आपके लिए बॉलीवुड की ऐसी कई मर्डर मिस्ट्री लेकर आए हैं, जिन्हें आप इस वीकेंड देख सकते हैं.

1. तीसरी मंज़िल

चलिए शुरुआत करते हैं इस क्लासिक से. फ़िल्म ‘तीसरी मंज़िल’ (Teesri Manzil) अपने सदाबहार गानों के लिए काफ़ी प्रसिद्ध है, लेकिन इसके साथ ही यह एक ज़बरदस्त मर्डर मिस्ट्री भी है. फ़िल्म में शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) और आशा पारेख (Asha Parekh) की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

इस फ़िल्म की कहानी आशा पारेख के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी बहन के कातिल की तलाश करती है. आपको यह फ़िल्म ज़ी5 (Zee5) पर आसानी से देखने को मिल जाएगी.

2. बैशे सर्बों

प्रोसेनजीत चटर्जी (Prosenjit Chatterjee), परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee) और राइमा सेन (Raima Sen) स्टारर ‘बैशे सर्बों’ (Baishe Srabon) की कहानी पत्रकारों और पुलिस अधिकारियों की एक टीम पर आधारित है, जो एक सीरियल किलर की तलाश करते हैं. यह सीरियल किलर हर मर्डर के साथ, बंगाली में एक दोहा छोड़ जाता है. फ़िल्म में कई ज़बरदस्त मोड़ आते हैं, जो आपको बांधे रखेंगे. यह फ़िल्म डिज़्नीप्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर उपलब्ध है.

3. अंजाम पथिरा

मलयालम फिल्म में क्राइम थ्रिलर फ़िल्मों में सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘अंजाम पथिरा’ (Anjaam Pathiraa) है. इस फ़िल्म की कहानी एक अपराधी और पुलिस अधिकारियों की एक टीम द्वारा मिलकर एक सीरियल किलर को रोकने पर आधारित है. इस फ़िल्म का सीरियल किलर हर हत्या के साथ और अधिक क्रूर होता जाता है, जो देखने वाला है. इस फ़िल्म का आनंद आप अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर जाकर ले सकते हैं.

4. मायावन

‘मायावन’ (Maayavan) की कहानी एक पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पेचीदा और अजीब परिस्थितियों में हुई हत्याओं की जांच करता है. फ़िल्म में पुलिस को लगता है, कि यह काम एक सीरियल किलर का है, लेकिन जब हत्यारे की आदत के बारे में नई जानकारी सामने आती है, तो पुलिस इस बात पर दोबारा विचार करती है. संदीप किशन (Sandeep Kishan) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसे सी वी कुमार (CV Kumar) ने बनाया है. आप इस फ़िल्म को डिज़्नीप्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं.

5. कहानी

विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फ़िल्म ‘कहानी’ (Kahaani) का दिल और आत्मा कोलकाता है. एक ऐसा शहर, जहां एक गर्भवती पत्नी अपने लापता पति की तलाश में जाती है. फ़िल्म को विद्या बालन के अब तक के सबसे अच्छे प्रदर्शन के रूप में जाना जाता है. यह फ़िल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

Image Source

यह भी पढ़ें: Shehzada to Selfiee: जल्द रिलीज़ होंगी दक्षिण फ़िल्मों के रीमेक वाली ये 5 बॉलीवुड फिल्में

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com