इस फिल्म निर्माता से मिलने के बाद एसएस राजामौली ने कहा, 'मैं अभी भगवान से मिला!'

इस फिल्म निर्माता से मिलने के बाद एसएस राजामौली ने कहा, 'मैं अभी भगवान से मिला!'

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में फिल्म निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग (Steven Spielberg) से मुलाकात की, जो अनगिनत भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए बहुत खुशी की बात थी. उन्होंने निर्देशक और एमएम केरावनी (MM Keeravaani) के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिन्होंने जक्कन्ना की आरआरआर (RRR) से नातु नातु (Naatu Naatu) के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड (Golden Globe Award) जीता है.

ऐसा देखा गया, कि राजामौली सिनेमा के सर्वकालिक महानों में शामिल स्पीलबर्ग से मिलने के लिए उत्साहित थे और उन्हें 'भगवान' के रूप में संदर्भित भी किया. इतना ही नहीं, आज शनिवार 14 जनवरी 2023 को उन्होंने हॉलीवुड के दिग्गज स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ तस्वीरें पोस्ट की और उन्हें 'भगवान' कहा. तस्वीरों में, वह अपने फैन मोमेंट का पूरा आनंद लेते नज़र आ रहे हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं अभी-अभी भगवान से मिला हूं."

https://www.instagram.com/p/CnYY8NwrM8Q/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

गौरतलब है, कि फिलहाल बाहुबली (Baahubali) के निर्देशक आरआरआर के साथ एक वैश्विक सनसनी बन गए हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) मुख्य किरदार में थे. एसएस राजामौली के अलावा एमएम कीरावनी ने भी स्पीलबर्ग से मुलाकात के बारे में एक पोस्ट किया है. 

कीरावनी ने ट्वीट किया, “फिल्मों के भगवान से मिलने का सौभाग्य मिला और उनके कानों में कहा कि मुझे डूएल (DUEL) सहित उनकी फिल्में बहुत पसंद हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि एसएस राजामौली ने आरआरआर के साथ वैश्विक सफलता का स्वाद चखा है. वहीं, फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने लीड के रूप में अभिनय किया, जहां उनके पात्रों के बीच दोस्ती का जश्न मनाया और इसमें देशभक्ति के स्वर थे.

बात फिल्म के अन्य कलाकारों की करें, तो इसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) शामिल थे. फिलहाल राजामौली जल्द ही महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं, जो एक एडवेंचर ड्रामा है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com