‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन भरेंगे असम के लिए उड़ान, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन भरेंगे असम के लिए उड़ान, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के अपराधी की भूमिका निभाते हुए लखनऊ की सड़कों पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. अभिनेता अब जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' (Fighter) की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी घोषणा एक साल पहले हुई थी. सूत्रों के अनुसार, फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) 18 नवंबर को असम में फिल्म का निर्माण शुरू करेंगे.

ऋतिक भी असम के लिए उड़ान भरेंगे. सिद्धार्थ ने पूर्वोत्तर राज्य में 10 दिन की यात्रा की योजना बनाई है. एक सूत्र के अनुसार, “सह-कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) वायु सेना स्टेशन पर मिलेंगे, जिसे फिल्म की शूटिंग के एक स्थान के रूप में चुना गया है.”

ऋतिक रोशन पहली बार कपूर और पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में काम कर रहे हैं. ऋतिक और दीपिका के किरदार भारतीय वायुसेना के पायलट होंगे. वहीं सूत्रों के अनुसार, अनिल कपूर रोशन के शिक्षक होंगे. अपनी एक्शनर के लिए, रोशन ने पहली पहले तीन महीने के लिए कठोर ट्रेनिंग की. सूत्रों के अनुसार, अभिनेता ने अगस्त में अपनी ट्रेनिंग शुरू की थी और अब उनका शरीर बिलकुल फ़िट हो गया है.

फ़िल्म ‘फाइटर’ का पहला शेड्यूल नवंबर के अंत तक पूरा हो जाएगा. वहीं यूनिट 2023 में फिर से शूटिंग शुरू करेगी. कारण यह है, कि आनंद 25 जनवरी को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जासूसी थ्रिलर फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) के प्रमोशन में व्यस्त होंगे और उसके बाद ही वह रोशन-स्टारर पर दोबारा ध्यान केंद्रित करने के लिए वापस लौटेंगे. आनंद ने ‘बचना ए हसीनो’ (2008) और आगामी ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है, जबकि रोशन और उन्होंने ‘बैंग-बैंग’ (Bang Bang) (2014) और ‘वॉर’ (War) 2019) में साथ काम किया है.

Image Source


यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर हृतिक रौशन ने लिखा प्यारा नोट, फैंस ने कहा ‘सो स्वीट’

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com