Hrithik Roshan News: Mahesh Babu ने ठुकराया साथ काम करने का ऑफर, Ramayana में अब नहीं दिखेंगे दोनों साथ

Hrithik Roshan News: Mahesh Babu ने ठुकराया साथ काम करने का ऑफर, Ramayana में अब नहीं दिखेंगे दोनों साथ

Hrithik Roshan फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. उनमें से Nitesh Tiwari द्वारा निर्देशित, Ramayana 3D काफी चर्चा में है. फिल्म में Hrithik, Deepika Padukone और सुपरस्टार Mahesh Babu को कास्ट किया गया था. लेकिन अब हाल ही में आई खबरों के मुताबिक Mahesh Babu अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. उन्होंने Ramayana न करने की वजह SS Rajamouli की अगली फिल्म को बताया है. 

Ramayana 3D निर्देशक, Madhu Mantena और Nitesh Tiwari का एक काफी बड़ा प्रोजेक्ट है. फिल्म में Hrithik को 'रावण' का रोल दिया गया है. वहीं Deepika Padukone को 'सीता' का रोल तथा Mahesh Babu को 'भगवान राम' का रोल ऑफर किया गया था. लेकिन Mahesh फिलहाल Rajamouli की एक बहुत बड़ी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. इस कारण उन्होंने Ramayana 3D के ऑफर को मना कर दिया है. Rajamouli के साथ अगली फिल्म में Mahesh Babu अफ्रीका के जंगलों में एडवेंचर करते नजर आएंगे. यह फिल्म भी Rajamouli की RRR की तरह बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म अगले साल सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी.

वहीं, Hrithik भी फिलहाल कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इसमें Vikram Vedha, Night Manager और Fighter शामिल हैं. Vikram Vedha में Hrithik के साथ Saif Ali Khan भी नजर आने वाले हैं. Hrithik इन सब फिल्मों की शूटिंग के बाद ही Ramayana 3D की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं फिल्म की मुख्य अभिनेत्री Deepika Padukone भी Pathan, Intern और Fighter फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस कारण से Deepika शूटिंग इन फ़िल्मों के बाद ही कर पाएंगी. Ramayana 3D की शूटिंग साल 2022 के मध्य में पूरी होने के आसार है. फिल्म रिलीज़ भी उसी साल होगी, ऐसी आशा जताई जा रही है. फिल्म का निर्देशन Madhu Mentana और Nitesh Tiwari द्वारा किया जायेगा. 

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan: सुपरहिट तमिल फिल्म, Vikram Vedha के हिंदी रीमेक में Saif Ali Khan के साथ आएंगे नज़र

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com