Aryan Khan Case: इन सितारों का मिला साथ, Hrithik Roshan ने भी दी ख़ास सलाह

Aryan Khan Case: इन सितारों का मिला साथ, Hrithik Roshan ने भी दी ख़ास सलाह

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ में चल रही रेव पार्टी के मामले में बाॅलीवुड अभिनेता, Shahrukh Khan के बेटे, Aryan Khan को 15 घंटे की पूछताछ के बाद रविवार को NCB द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. NCB द्वारा इस मामले में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. क्रूज़ पर चल रही रेव पार्टी के दौरान, लगभग 1,300-1,400 लोग मौजूद थे. सूत्रों से मिली अहम जानकारी के मुताबिक, NCB को उन हज़ारों लोगों में उन 8-10 लोगों की तलाश थी, जिनकी जानकारी गुप्त सूत्रों द्वारा मिली थी. जिसमें Shahrukh Khan के बेटे, Aryan Khan का नाम भी शामिल था. 

Aryan Khan की गिरफ़्तारी के बाद से ही, Shahrukh Khan के घर 'मन्नत' पर कई सितारों को देखा गया. सबसे पहले रविवार की रात को, Salman Khan 'मन्नत' पहुंचे. इसके बाद, सोमवार को देर रात Karan Johar, Manish Malhotra, Maheep Kapoor समेत कई सितारे 'मन्नत' पहुंचे. आपको बता दें, बॉलीवुड के कई अन्य सितारे सोशल मीडिया के ज़रिए Aryan Khan का समर्थन करते दिखे. 

Shahrukh Khan की सह-अभिनेत्री रह चुकी, Suchitra Krishnamurthy ने कहा, कि "मेरे परिवार के एक सदस्य के पास एक क्रूज़ है. इसलिए मुझे पता है, कि वहां सुरक्षा जांच के कई दौर होते हैं." उन्होंने कहा, कि "मुझे समझ नहीं आ रहा, सुरक्षा का यह उल्लंघन कैसे हुआ. मुझे लगता है, कि यह किसी को  फंसाने जैसा है और उनकी छवि को धुमिल करने वाला है. यह सिर्फ 8 बच्चों का एक समूह नहीं हो सकता."

Aryan Khan के पक्ष में बॉलीवुड के मशहूर गायक Mika Singh ने लिखा, "वाह कितना खूबसूरत है कॉर्डेलिया क्रूज, काश मैं वहां जा पाता. मैंने सुना है कि उसपर बहुत लोग थे. मगर इतने बड़े क्रूज़ में केवल Aryan Khan ही घूम रहा था क्या? हद है. गुड मॉर्निंग, आपका दिन शानदार हो." 

इसके अलावा, लोकसभा सांसद, Shashi Tharoor भी Aryan Khan का समर्थन करते नज़र आए. उन्होंने लिखा, "मैं ड्रग्स का प्रशंसक नहीं हूं और ना ही मैंने कभी ड्रग्स लेने की कोशिश की है. लेकिन जिस तरह से Shahrukh Khan के बेटे की गिरफ्तारी पर लोग मज़ाक बना रहे हैं, उससे नफरत सी महसूस होती है. कुछ सहानुभूति रखें. अपने मजे़ के लिए, एक 23 साल के लड़के को इतना ट्रोल ना करें." 

बॉलिवुड से कई अन्य सितारों की ही तरह Shah Rukh Khan के बेटे, Aryan Khan के समर्थन में अब बाॅलीवुड अभिनेता Hrithik Roshan ने भी सोशल मीजिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. Hrithik ने  इंस्टाग्राम पर पोस्ट Aryan Khan की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'माय डियर आर्यन! जीवन एक अनोखा सफर है. यह बेहतरीन है, क्योंकि ये उतार-चढ़ाव से भरा है. यह इसलिए भी शानदार है, क्योंकि यह आपको अचानक झटके देता है. लेकिन ईश्वर दयालु है, वो केवल मज़बूत लोगों को ही चुनौतियां देता है. तुम जानते हो, कि तुम्हें ईश्वर ने सिर्फ इसलिए चुना है, ताकि तुम यह दबाव झेलना सीखो. मैं मानता हूं, कि तुम्हें ये महसूस भी हो रहा होगा. 

Hrithik Roshan ने आगे लिखा,  "गुस्सा, उलझन और असहायपन, ये सब तुम्हारे अंदर के हीरो को बाहर निकालने के लिए ज़रूरी है. मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं, जो भी तुम अनुभव करो, उसे अपने पास सहेजकर रखना. शांत रहो, चीज़ों को अच्छे से परखो. यह पल तुम्हारे आने वाला भविष्य तय करेगा लेकिन इसके लिए तुम्हें पहले अंधेरे से गुज़रना होगा. ज़िंदगी में खुद के भीतर से निकलने वाली रोशनी पर भरोसा रखो." आपको बता दें, कि Hrithik Roshan से पहले उनकी पूर्व पत्नि, Suzanne Khan भी Aryan Khan के समर्थन में सामने आईं थी. 

Hrithik Roshan की पूर्व पत्नि, Suzanne Khan ने लिखा, "मेरे ख्याल से ये, Aryan Khan के बारे में नहीं है, क्योंकि वो दुर्भाग्यवश गलत समय पर गलत जगह था. वो एक बहुत अच्छा बच्चा है. इस हालात को एक उदाहरण के तौर पर देख सकते हैं, कि कैसे बॉलीवुड के लोगों को 'विच हंट' किया जाता है. मैं शाहरुख और गौरी के साथ हूं."

ताज़ा जानकारी के अनुसार, NCB ने ड्रग्स मामले में अदालत से, Aryan Khan और 7 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत को 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com