दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘फाइटर’ इस दिन होगी रिलीज़, मेकर्स ने किया ऐलान

दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘फाइटर’ इस दिन होगी रिलीज़, मेकर्स ने किया ऐलान

Image Source

हिंदी फ़िल्मों की लीडिंग अभिनेत्री, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी आने वाली फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी बीच अभिनेता हृतिक रौशन (Hrithik Roshan) के साथ, उनकी आने वाली बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘फाइटर’ (Fighter) से जुड़ा ऐलान आज मेकर्स द्वारा कर दिया गया है. दीपिका की इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है और अब ये फ़िल्म साल 2024 के गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी.

दरअसल, फ़िल्म ‘फाइटर’ पहले इस साल 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी. वहीं अब फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स, मारफ्लिक्स पिक्चर्स (Marflix Pictures) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “भारत की पहली एरियल एक्शन मैग्नम ओपस फ़िल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. हम इस कहानी को दर्शकों तक पहुँचाने के लिए बेहद उत्साहित हैं.” इसी के साथ उन्होंने फ़िल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया है.

गौरतलब है, कि दीपिका पादुकोण ने भी फ़िल्म का यह नया पोस्टर साझा करते हुए, अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्टर के मुताबिक, इस फ़िल्म की कास्ट में अब दीपिका और हृतिक के साथ एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. इस फ़िल्म में अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी एक अहम किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. जहाँ दीपिका और हृतिक इस फ़िल्म में पायलट का किरदार निभाएंगे, वहीं अनिल के किरदार का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन, मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने किया है. सिद्धार्थ के साथ मिलकर हृतिक इससे पहले ‘वॉर’ (War) और ‘बैंग-बैंग’ (Bang Bang) जैसी सफल फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं. वहीं अब देखना यह है, कि इस फ़िल्म के साथ इस निर्देशक-अभिनेता जोड़ी की हिट फिल्मों की हैट्रिक बन पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: हो जाइए तैयार, इस बार ‘वीकेंड का वार’ में सलमान के साथ नज़र आएंगी कैटरीना कैफ

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com