रिलीज़ से पहले डॉक्टर स्ट्रेंज की ‘मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने किया रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन

रिलीज़ से पहले डॉक्टर स्ट्रेंज की ‘मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने किया रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जहां कई बॉलीवुड फिल्में संघर्ष करती नज़र आ रही हैं. वहीं हॉलिवुड और दक्षिण भारत की फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रहीं हैं. इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, मार्वल (Marvel) की डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (Doctor Strange In The Multiverse Of Madness) ने भी रिलीज़ से पहले, बॉक्स ऑफिस पर कमाल करना शुरू कर दिया.

फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि मार्वल की आगामी फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने रिलीज़ से पहले ही, 20 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं अब इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार भी दर्शक उतनी ही बेसब्री से कर रहें हैं, जितना की मार्वल की दूसरी फ़िल्मों का करते हैं. ऐसा भी माना जा रहा है, कि मार्वल की ये फिल्म, दक्षिण भारत में भी ज़बरदस्त कमाई कर सकती है.

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में इस बार, मार्वल फैंस को मल्टीवर्स (Multiverse) ट्रैक देखने को मिलेगा, जिसकी वजह से इंसानों की दुनिया खतरें में पड़ जाएगी. फ़िल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज कैसे मल्टीवर्स का दरवाज़ा खोलेंगे और वो कैसे, इसके बाद आने वाली परेशानियों से इंसानों की दुनिया को बचाएँगे, इसका खुलासा 6 मई को होगा. आपको बता दें, कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस, स्कॉट डेरिकसन (Scott Derrickson) की साल 2016 में आई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ (Doctor Strange) का अगला भाग है.

बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch) अभिनीत डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में, एलिज़ाबेथ ओल्सन (Elizabeth Olsen) और जोचिटल गोमेज (Xochitl Gomez) मुख्य किरदारों में हैं. आपको बता दें, कि फिल्म में एलिज़ाबेथ ओल्सन, अपने पुराने किरदार वांडा मैक्सिमॉफ (Wanda Maximoff) के रूप में नज़र आएँगी. एलिज़ाबेथ अपनी एमसीयू सीरीज़ 'वांडा विज़न’ (WandaVision) के बाद, इस फिल्म से वापसी कर रही हैं.

सैम राइमी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को, केविन फीगे (Kevin Feige) ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस इस महीने 6 मई को अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

ग़ौरतलब है, कि मार्वल फैंस में भी मल्टीवर्स को लेकर ज़बरदस्त क्रेज़ है. पिछले साल रिलीज़ हुई मार्वल की फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) में मल्टीवर्स की दुनिया देखने को मिली थी. यह फिल्म भारत समेत दुनिया भर में, फैन्स का दिल जीतने में कामयाब भी रही थी. वहीं फ़िल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का ट्रेलर भी काफ़ी रोचक और एक्शन से भरपूर था. ऐसे में अब देखना ये होगा, कि यह फिल्म बॉक्स आफिस पर क्या धमाल मचाती है.

Related Stories

No stories found.