कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में एक बार फिर जलवे बिखेरती दिखेंगी हिना खान, जल्द होंगी फ्रांस के लिए रवाना

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में एक बार फिर जलवे बिखेरती दिखेंगी हिना खान, जल्द होंगी फ्रांस के लिए रवाना

टेलीविज़न की अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan), एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. हिना खान ने साल 2019 में कान्स रेड कारपेट पर अपना डेब्यू किया था. आपको बता दें, कि कोविड-19 (Covid-19) की वजह से पिछले 2 सालों से, कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन नहीं किया गया था.

खबरों की मानें, तो टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपनी आगामी फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए, कान्स रेड कारपेट पर वॉक करती दिखेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान हिना खान की इंडो-इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड (Country Of Blind) का पोस्टर लॉन्च किया जाएगा, जिसके चलते फैंस को हिना को एक बार फिर रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरते देखने का मौक़ा मिलेगा.

इससे पहले भी हिना खान 2 बार, कान्स रेड कार्पेट पर नज़र आ चुकी हैं. दोनों ही बार उनके लुक को प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. हालांकि, हिना खान के कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जाने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

सूत्रों के अनुसार, हिना खान ने मई में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट लुक की तैयारी शुरू कर दी है और वह जल्द ही, फ्रांस के लिए भी निकलेंगी. वहीं हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को, 17 से 28 मई के बीच आयोजित होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए, मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. आपको बता दें, कि वह फेस्टिवल की जूरी का हिस्सा रहेंगी.

आपको बता दें, कि कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में इस बार कई भारतीय सिलेब्रिटीज़ नज़र आएंगे. फेस्टिवल में शामिल होने वाले सिलेब्रिटीज़, उद्घाटन के दिन भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में रेड कार्पेट पर वॉक करेंगे. खबरों के अनुसार, केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), भारत की ओर से, कान्स में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde ) नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), एआर रहमान (AR Rahman) जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां, भारत के प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com