हेमा मालिनी ने दी 'अपने जीवन के प्यार' धर्मेंद्र को उनके 87वे जन्मदिन पर बधाई

हेमा मालिनी ने दी 'अपने जीवन के प्यार' धर्मेंद्र को उनके 87वे जन्मदिन पर बधाई

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र (Dharmendra) आज अपना 87वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं.

इस मौक़े पर उनके फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाओं दी हैं. इसी बीच उनकी पत्नी, अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी ट्विटर पर उनके लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने धर्मेंद्र के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट कर, उनके लिए एक प्यारा जन्मदिन नोट लिखा.

हेमा मालिनी ने, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, धर्मेंद्र के जन्मदिन पर उनके साथ की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में वह गुलाबी रेशम की साड़ी पहनें नज़र आ रही हैं, जबकि धर्मेंद्र नारंगी रंग की शर्ट पहने दिख रहे हैं. यह तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा. उन्होंने धर्मेंद्र के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करते हुए लिखा, "आज उनके जन्मदिन पर प्रिय धरम जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही हूं. हमेशा खुशियों और आनंद से भरे उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं. मेरी प्रार्थनाएं आज और हमारे जीवन के हर दिन उनके साथ रहेंगी. 'मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं."

हेमा मालिनी के अलावा, हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी धर्मेंद्र की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की. उन्होंने धरम जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "प्रिय धरम जी. जन्मदिन मुबारक हो सर. आप मेरे पड़ोसी और मेरे पसंदीदा हैं. आप रॉक करना जारी रखें. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं."

धर्मेंद्र के काम की बात करे, तो बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नज़र आएंगे. फिल्म में उनके साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आज़मी (Shabana Azmi) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ में लाइट बल्ब को लेकर फिर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com