Happy Birthday Vicky Kaushal: इस ख़ास अंदाज़ में पिता ने किया बर्थडे विश

Happy Birthday Vicky Kaushal: इस ख़ास अंदाज़ में पिता ने किया बर्थडे विश

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal), आज 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे. पंजाबी हिंदू परिवार में जन्में विक्की का जन्म, आज ही के दिन वर्ष 1988 में हुआ था. उनका परिवार मूल रूप से होशियारपुर का रहने वाला है. वहीं उनके पिता श्याम कौशल (Shyam Kaushal) भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. तो उनके भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी एक अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्म ‘शिद्दत’ (Shiddat) से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था.

आपको बता दें, कि विक्की कौशल बॉलीवुड में आने से पहले एक इंजीनियर थे. इसके साथ ही, उन्होंने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरूआत की थी और उस फिल्म में उन्होंने एक छोटी सी भूमिका भी निभाई. इसके बाद उन्हें साल 2015 में बतौर मुख्य अभिनेता, फिल्म 'मसान' (Masaan) में काम करने का मौका मिला.

गौरतलब है, कि आज विक्की कौशल के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनको बर्थडे विश कर रहे हैं. वहीं उनके ख़ास दिन पर उनके पिता श्याम कौशल ने भी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. पिता श्याम कौशल ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए विक्की के बचपन और अभी की तस्वीर पोस्ट की. आपको बता दें, कि पहली तस्वीर में विक्की अपने पिता की गोद में बैठे हुए नज़र आ रहे और दूसरी तस्वीर हाल फ़िलहाल की ही है.

श्याम कौशल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं पुत्तर. हमेशा प्यार और आशीर्वाद. आप जैसा बेटा पाकर गर्व महसूस होता है. रब राखा.” वहीं, विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तसवीर के साथ उन्हें शुभकामनाएं दी. उन्होंने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी से एक तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान.”

गौरतलब है, कि पिछले साल राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सात फेरे लिए थे. वहीं शादी के बाद से ही यह जोड़ा काफ़ी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है. इन दिनों बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी, न्यूयॉर्क में वेकेशन भी एंजॉय कर रही और वहां से दोनों काफ़ी प्यारी तसवीरें भी शेयर कर रहे हैं.

इन फिल्मों में जलवा बिखेरेंगे विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कोशल की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. आपको बता दें, कि वह शशांक खेतान (Shashank Khaitan) की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) में नजर आने वाले हैं. वहीं मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म, 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) में भी वह दिखाई देंगे. इसके अलावा, 'द इम्मोर्टल अश्वाथामा' (The Immortal Ashwatthama) और 'लुका छुपी 2' (Luka Chuppi 2) में भी वह अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com