Gurmeet Ram Rahim हुआ Covid-19 पॉजिटिव, Honeypreet ने किया मिलने का जुगाड़।

Gurmeet Ram Rahim हुआ Covid-19 पॉजिटिव, Honeypreet ने किया मिलने का जुगाड़।
NEW DELHI, INDIA FEBRUARY 2: Spiritual leader and the head of the India-based socio-spiritual organisation Dera Sacha Sauda, Gurmeet Ram Rahim Singh during an exclusive interview for his upcoming movie MSG: The Messenger of God at HT Media Office on February 2, 2015 in New Delhi, India. (Photo by Shivam Saxena/Hindustan Times via Getty Images)

Gurmeet Ram Rahim भी Covid-19 भी संक्रमण का शिकार हो गया है। PGI रोहतक में तबीयत खराब होने पर Ram Rahim को 2 दिन पहले इलाज के लिए लाया गया था। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख का इलाज फिलहाल गुरुग्राम के मेदंता अस्पताल में चल रहा है। Honeypreet को साथ में अटेंडेंस के तौर पर रहने की अनुमति मिली है।

Honeypreet ने किया Gurmeet Ram Rahim से मिलने का जुगाड़:

Gurmeet Ram Rahim की सबसे करीबी माने जाने वाली Honeypreet को उससे मिलने की अनुमति प्राप्त हुई है। Honeypreet रविवार रात को अस्पताल में दाखिल हुई और वहां पर खुद की खातिर अटेंडेंट का कार्ड बनाया। अब Honeypreet Gurmeet Ram Rahim के साथ अटेंडेंट के तौर पर 15 जून तक साथ रहेगी। यह सिर्फ पहला वाक्य नहीं है, कुछ दिनों पहले सुनारिया जेल में भी उन दोनों की मुलाकात हुई थी। कथित तौर पर उस वक्त Honeypreet के साथ एक वकील और डेरे का कर्मी भी मौजूद था। लगभग 1 महीने पहले पंचकुल हिंसा मामले में जमानत लेकर बाहर आई Honeypreet का असली नाम Priyanka Taneja है।

Gurmeet Ram Rahim को हुई थी स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें:

12 मई को, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को PGI में ब्लड प्रेशर बढ़ने के कारण लाया गया था।  इसके साथ ही उसे पेट में दर्द की भी शिकायत थी। 48 घंटे पूर्व उसने अपनी मां Naseeb kaur से मिलने के लिए 21 दिन के पैरोल की मांग की थी। इसी सिलसिले में वह गुरुग्राम के एक अस्पताल में अपनी बीमार मां से मिलने पहुंचा। तबीयत अधिक खराब होने पर Covid-19 की जांच हुई और वह भी Covid-19 का शिकार पाया गया। दुष्कर्म के मामले में आरोपी, वह 20 साल की सजा काट रहा है।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com