Gurmeet Choudhary News: Debina Bonnerjee संग दी नन्हे मेहमान के आने की खबर

Gurmeet Choudhary News: Debina Bonnerjee संग दी नन्हे मेहमान के आने की खबर

Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है. टेलीविज़न इंडस्ट्री के इस प्यारे जोड़े ने अपने प्रशंसकों के साथ एक खुशखबरी साझा की है. Gurmeet Choudhary ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और पत्नी Debina Bonnerjee की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में Debina अपना बेबी बंप फ्लांट करती हुई नज़र आ रही हैं.

Debina Bonnerjee के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं और साझा की गई तस्वीर पर कमेंट कर इस खुशखबरी के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. Gurmeet Choudhary ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, कि “अब हम तीन होने जा रहे हैं, जल्द ही जूनियर चौधरी आने वाले हैं. हमें आपके आशीर्वाद की जरूरत है”. आपको बता दें, कि Gurmeet और Debina टेलीविज़न शो ‘Ramayan’ से सबका दिल जीत चूकें हैं. इसके अलावा दोनों “Nach Baliye”, “Pati Patni Aur Woh” जैसे रिएलिटी शो में भी एक साथ नज़र आ चुके हैं.

गौरतलब है, कि Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee की शादी साल 2011 में हुई थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों के प्यार की शुरुआत टेलीविज़न शो ‘Ramayan’ से हुई थी. जिसके बाद दोनों ने शादी की थी.

इस खुशखबरी के बाद, Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ में देख सकेंगे. हाल ही में, Gurmeet और Debina ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें यह कपल दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नज़र आ रहा था. दरअसल, यह तस्वीर उनके आगामी वेब ड्रामा के सेट की थी. आपको बता दें, कि यह जोड़ा रिवॉल्यूशनरी ओटीटी प्लेटफॉर्म बिगबैंग के वेब शो ‘Shubho Bijoya’ में नज़र आएगा, जिसका निर्देशन Ram Kamal Mukherjee ने किया है.

दरअसल, Debina Bonnerjee ने अपने एक सपने को दोस्त के साथ साझा किया था. ऐसे में निर्देशक ने उन्हें सरप्राइज़ करने का फैसला किया. यह शॉर्ट फिल्म एक प्रेम कहानी है, जो एक फैशन फोटोग्राफर और एक सुपर मॉडल के इर्द-गिर्द घूमती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com