Ganapath Part 1: यूनाइटेड किंगडम शेड्यूल के बाद यहां दिखे Tiger और Kriti Sanon

Ganapath Part 1: यूनाइटेड किंगडम शेड्यूल के बाद यहां दिखे Tiger और Kriti Sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री Kriti Sanon और अभिनेता Tiger Shroff एक बार फिर से साथ में नज़र आने वाले हैं. इससे पहले, इन दोनों कलाकारों को एक साथ फिल्म Heropanti में देखा गया था. आपको बता दें, कि अब यह दोनों कलाकार के बार फिर Ganapath Part 1 फ़िल्म में साथ नज़र आएंगे. फ़िलहाल यह दोनों इस फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में कर रहे थे और शेड्यूल की शूटिंग खत्म होने पर, Tiger Shroff ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी जानकारी भी साझा की है. 

गौरतलब है, कि Tiger Shroff और Kriti Sanon ने पिछले महीने Ganapath Part 1 की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू की थी. वहीं रैपअप पार्टी की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. आपको बता दें, कि यह फिल्म एक्शन ड्रामा से भरपूर है. वहीं Tiger Shroff ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपअप पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूरी टीम केक काटती हुई नज़र आ रही है. वहीं Tiger Shroff ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, कि "शूटिंग अब खत्म हो गई है. मुझे लगता है, इस शेड्यूल के बाद अब हम दोनों इसे अकेले ही खा सकते हैं". 

मिली जानकारी के मुताबिक, Kriti Sanon और Tiger Shroff के साथ Elli Avram भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकती है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें, तो Amitabh Bachchan भी इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. खबर है, कि वह Ganapath Part 1 में Tiger Shroff के पिता का किरदार निभाएंगे. हालांकि अभी तक निर्माताओं की तरफ से, Amitabh Bachchan के रोल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

मिली जानकारी और रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म Ganapath Part 1 एक्शन से भरपूर होने वाली है. यह फिल्म, अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों पर रिलीज़  होगी. बताया जा रहा है, कि Vikas Bahl निर्देशित यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो सकती है. आपको बता दें, कि Tiger Shroff फिल्म में बॉक्सर के किरदार में नज़र आएंगे. 

बात Kriti Sanon की अन्य फिल्मों की करें, तो Ganapath Part 1 के अलावा वह फ़िल्म Shehzada, Adipurush, Bachchan Pandey सहित कई अन्य फिल्मों में भी नज़र आने वाली हैं. वहीं Tiger Shroff भी, जल्द ही Heropanti 2 में Tara Sutaria के साथ काम करते नज़र आएंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com