Shweta Tiwari Controversy: भगवान पर विवादित बयान देकर कानूनी शिकंजे में फंसी अभिनेत्री

Shweta Tiwari Controversy: भगवान पर विवादित बयान देकर कानूनी शिकंजे में फंसी अभिनेत्री

टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री Shweta Tiwari पर, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप लगा है. कल एक लाइव इवेंट के दौरान, अभिनेत्री ने एक विवादित बयान दिया था. वहीं अब उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

भोपाल में अपनी वेब सीरीज़ “Show Stopper Meat The Bra Fitter” के लॉन्च इवेंट पर, Shweta Tiwari ने मीडिया से बातचीत के दौरान, ‘भगवान’ का नाम लेते हुए एक विवादित बयान दिया था, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं अब भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में Bigg Boss सीज़न 4 की विजेता Shweta Tiwari के खिलाफ, भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Shweta Tiwari के इस विवादित बयान के खिलाफ यह प्राथमिकी, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री Narottam Mishra ने दर्ज कराई है. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री का कहना है, कि “मैंने खुद देखा है और Shweta Tiwari के मुंह से ये बात सुनी है. मैं इसका विरोध करता हूं. इसके साथ ही, मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर से इस मामले की जांच करने को कहा है और एक रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद, अभिनेत्री पर कार्यवाही की जाएगी.”

जानिए क्या है पूरा मामला


अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती अभिनेत्री Shweta Tiwari, कल अपनी आगामी वेब सीरीज़ के लॉन्च इवेंट के लिए भोपाल गई थीं. वहां एक कार्यक्रम में उन्होंने, भगवान का नाम जोड़ते हुए कहा था, कि “मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहें हैं.” इसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे, कि इसको लेकर Shweta Tiwari कानूनी पचड़े में फंस सकती हैं. अभिनेत्री के यह बयान देते वक्त, वेब सीरीज़ की पूरी टीम उनके साथ मंच पर मौजूद थी.

Salil Acharya ने बनाया Shweta Tiwari के विवादित बयान का सच


भोपाल के जिस इवेंट में Shweta Tiwari ने यह विवादित बयान दिया था, उस इवेंट को अभिनेता Salil Acharya होस्ट कर रहे थे. अब अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह Shweta Tiwari के विवादित बयान की सच्चाई बताते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा है, कि Shweta Tiwari के जिस विवादित क्लिप पर विवाद हो रहा है, उसे सुनने में थोड़ी हुई है. दरअसल, मैं उस समय स्टेज पर ही मौजूद था और मैनें ही Shweta से यह सवाल किया था.

Salil Acharya ने आगे कहा, कि “मेरे सामने Sourabh Raaj Jain बैठे थे, जो कई पौराणिक शो कर चुके हैं. मैंने उनसे सवाल किया था, कि भगवान के बाद अब सीधे ब्रा फिटर का रोल कर रहे हैं? इस सवाल पर Shweta Tiwari ने जवाब देते हुए कहा, कि मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं. मैं सबसे यह अनुरोध करता हूं, कि Shweta की बात को पूरे संदर्भ के साथ समझा जाए और कृपया सुर्खियों में रहने के लिए, बातों को तोड़ मरोड़कर न दिखाएं.”

Shweta Tiwari के भोपाल में आयोजित वेब सीरीज़ के लॉन्च इवेंट में Rohit Roy, Digangana Suryavanshi, Sourabh Raaj Jain, Shweta Tiwari, Kanwaljit Singh समेत और भी कई सितारे मौजूद थे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com