बढ़ते कोविद-19 मामलों के चलते टला फरहान अख्तर का ‘तूफ़ान’

बढ़ते कोविद-19 मामलों के चलते टला फरहान अख्तर का ‘तूफ़ान’

फिल्म 21 मई 2021 को अमेजन प्राइम पर होने वाली थी रिलीज

देश में बढ़ते कोविड मामलों के चलते बॉलीवुड के कई बड़े फिल्म निर्माता व निर्देशकों ने अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज को टाल दिया है। इस लिस्ट में कई बड़ी फिल्में जैसे 'सूर्यवंशी', 'चेहरे', 'थलाइवी' समेत कई नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ गया है, जिनकी फिल्म 'तूफान' की रिलीज को कोविड 19 के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दिया है।

सोमवार, 3 मई 2021 को फरहान अख्तर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म 'तूफान' की रिलीज के स्थगित होने की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की। अभिनेता और निर्देशक, फरहान ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा था, 'भारत की स्थिति इस समय काफी दिल तोड़ने वाली है और हम एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर की तरफ से कोविड महामारी से लड़ रहे सभी लोगों को प्रार्थना और सद्भावना देते हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, हमारा पूरा ध्यान हमारी और हमारे अधिकारियों, उनके परिवार और समुदाय को सहायता देने में है। इसलिए स्थिति के ठीक होने तक हमने अपनी फिल्म 'तूफान' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हम आने वाले समय में फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। कृपया कोविड के लिए उपयुक्त व्यवहार का पालन करें। साथ ही अपनी बारी आने पर खुद को रजिस्टर करें और वैक्सीनेशन लगवाएं। 'तूफान' की पूरी टीम की ओर से, हम सभी लोगों से घर पर रहने का, सुरक्षित रहने का और एकजुट रहने का आग्रह करते हैं। जय हिंद'। 

'तूफान' 21 मई 2021 को 'अमेजन प्राइम' पर रिलीज होने वाली थी। फिल्म को रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। 'तूफान', इससे पहले अक्टूबर 2020 में सिनेमा हाल में रिलीज होने वाली थी, जिसे उस समय भी कोविड के कारण टाल दिया गया था, और उसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था।

फिल्म में फरहान के अलावा अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी डोंगरी के एक गुंडे से राष्ट्रीय स्तर पर बॉक्सर बने एक व्यक्ति की है। साथ ही फिल्म में परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com