कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान से ‘पठान’ का डायलॉग सुन फैंस हुए उत्साहित

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान से ‘पठान’ का डायलॉग सुन फैंस हुए उत्साहित

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्ख़ीयों में हैं. फ़िल्म को लेकर लोग सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की माँग उठा रहे हैं. इसी बीच, शाहरुख़ खान गुरुवार को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 (Kolkata International Film Festival 2022) में शामिल हुए, जहां उन्होंने कार्यक्रम में अपनी फ़िल्म ‘पठान’ का डायलाग बोलकर सबको उत्साहित किया.

शाहरुख खान के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF 2022) में नज़र आए. इस कार्यक्रम में शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ का डायलॉग बोला, जो इस फेस्टिवल का मुख्य आकर्षण था। किंग खान ने डायलॉग बोलते हुए कहा, "अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए। मौसम बिगड़ने वाला है। और कुछ दिनों से हम लोग यहां पर नहीं आए हैं, आप लोग से मिल नहीं पाए हैं। लेकिन अब दुनिया जो है, नॉर्मल हो गई है। हम सब खुश हैं।" 

https://www.instagram.com/reel/CmMt2WyLWTA/?igshid=YmMyMTA2M2Y= 

आपको बता दें, कि शाहरुख़ खान के डायलॉग बोलते ही वहाँ मौजूद भीड़ बहुत उत्साहित हो गई और ज़ोर-ज़ोर से शाहरुख़ का नाम लेकर अपनी खुशी ज़ाहिर करने लगी. इस बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की उपस्थिति में इस भव्य फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया गया।

फ़िल्म पठान की बात करें, तो इसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य भूमिका में हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने किया है, जो 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा, हाल ही में फ़िल्म के एक गाने ‘केसरिया रंग’ (Kesaria Rang) को लेकर काफी बवाल देखने को मिला, जिसके बाद फ़िल्म को बॉयकॉट करने की माँग उठने लगी.

ग़ौरतलब है, कि लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इसके अलावा, वह राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बन रही फिल्न ‘डंकी’ (Dunki) में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नज़र आएंगे। यह फ़िल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके साथ ही शाहरुख़ के पास नयनतारा (Nayanthara) के साथ एटली (Atlee) की फ़िल्म ‘जवान’ (Jawan) भी है।

Image Source


यह भी पढ़ें: दिल्ली में हुए एसिड अटैक पर कंगना रनौत को याद आया बहन रंगोली का ‘भयानक अनुभव’

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com