Emraan Hashmi News: अभिनेता ने एक ही बार में Amitabh Bachchan के अपोजिट काम करने के लिए भरी हां, जानिए क्या थी वजह

Emraan Hashmi News: अभिनेता ने एक ही बार में Amitabh Bachchan के अपोजिट काम करने के लिए भरी हां, जानिए क्या थी वजह

Rumy Jafry द्वारा निर्देशित फिल्म Chehre में अभिनेता Emraan Hashmi सुपरस्टार Amitabh Bachchan का सामना करने वाले हैं. इस नाटकीय थ्रिलर फिल्म में उनके किरदार एक दूसरे के खिलाफ होते हैं. Anand Pandit की निर्मित ये फिल्म के किरदार एक अनोखे खेल के दौरान एक काल्पनिक अदालत बनाते हैं जिसमें Amitabh एक वकील की भुमिका निभाते हैं. Emraan ने फिल्म में एक बड़े उद्योगपति का किरदर निभाया है, हालाकि फ़िल्म की कहानी के अनुसार वे इस खेल में एक आरोपी होते हैं जिसने अपनी बेगुनाही साबित करनी होती है. Chehre की कहानी झूट और सच के शरीयंत्र पर आधारित है. 

हाल ही में फिल्म का एक गीत भी रिलीज़ हुआ है. Yasser Desai के गए हुए गीत Rang Dariya में Emraan Hashmi और Krystle D'Souza नाचते हुए नज़र आते हैं. यह गीत रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है. फिल्म की कास्ट का हिस्सा Rhea Chakraborty, Annu Kapoor, Siddhant Kapoor और Dhritiman Chatterjee भी हैं.

Chehre पर चर्चा करते हुए अदाकार Emraan Hashmi ने कहा "मैने इस फिल्म के लिए तुरंत ही हां कर दी थी जब मुझे पता चला की मुझे Big B के साथ स्क्रीन बाटने का मौका मिलेगा. इसके साथ साथ फिल्म की स्क्रिप्ट भी बहुत अच्छी है. इसकी अनोखी कहानी और किरदार से मैं दर्शकों को इतना कुछ दर्शा सकता हूं और बहुत कुछ सीख सकता हूं. मैं इस अवसर को अपने हाथ से नहीं जाने दे सकता था. मेरे लिए इस फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा था Amitabh जी, Anand Pandit सर और Rumy सर और सेट के अन्य वशिष्ठ लोगों के साथ काम करना था." 

एक इंटरव्यू में Emraan ने ये भी बताया की ये रोल बतौर अभिनेता उनके लिए एक चुनौती और अवसर दोनों रहा है. उनके फैंस भी फिल्म में उन्हे एक नए किरदार के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. फिल्म 27 अगस्त 2021 को रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Chehre Movie: Amitabh और Emraan की फिल्म का नया ट्रेलर आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com