Emraan Hashmi News: अभिनेता ने शेयर किया Chehre फ़िल्म का पहला प्रोमो, जल्द ही रिलीज़ होगी बड़े पर्दे पर

Emraan Hashmi News: अभिनेता ने शेयर किया Chehre फ़िल्म का पहला प्रोमो, जल्द ही रिलीज़ होगी बड़े पर्दे पर

Emraan Hashmi ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म Chehre का प्रोमो शेयर किया है. Rumi Jafry द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Amitabh Bachchan भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. Anand Pandit की इस मिस्ट्री थ्रिलर की रिलीज़ के लिए दुनिया भर से दर्शक इंतजार कर रहे हैं.  इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किए गए फिल्म के सभी पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर को दर्शकों का अपार प्यार मिला था. अभिनेत्री Rhea Chakraborty भी इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा है.

यह फिल्म की कहानी एक कोर्टरूम पर आधारित है, जिसमे Big B एक वकील और Emraan Hashmi एक बड़े उद्योगपति की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, इस कोर्टरूम की सुनवाही के दौरान इन दोनो किरदारों के कई खौफनाक राज़ सामने आते हैं. इस फिल्म की कहानी और रहस्यमय क्लाइमैक्स की झलक इसके ट्रेलर में दिखाई गई है, जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों ने बेहद उत्साहित होकर अच्छे रिव्यूज दिए हैं. अभिनेता ने इसके अनोखे डायलोग प्रोमो को अपने फैंस और शुभचिंतको के साथ शेयर करते हुए लिखा, "सावधान रहें, आपको चेतावनी दी गई है. इस खेल का सामना करने के लिए तैयार रहें क्योंकि क्या पता इल्ज़ाम आप पर भी लग सकता है!"

फिल्म के निर्देशक ने रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए कहा "हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हमारी फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जा रहा है न की किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. जिस तरह से इस फिल्म को शूट किया गया है और प्रोडक्शन एवं पोस्ट-प्रोडक्शन के मामले में हमने जो कठिन प्रयास किए हैं, उनका अनुभव केवल सिनेमा हॉल में ही किया जा सकता है. साथ ही, मैं दर्शकों को विश्वास दिलाता हूं कि Amitabh जी और Emraan को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखना संतुष्टि से परे होगा." Chehre, 27 अगस्त 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है.

अभिनेता Emraan Hashmi की फिल्म Mumbai Saga इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के साथ साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो भी आया था जोकि यूट्यूब पर अब तक ट्रेंडिंग लिस्ट पर है. अभिनेता अभी Ezra और Tiger 3 की शूटिंग खत्म करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan News: रहस्यमई प्रोजेक्ट की ओर किया इशारा, Amitabh Bachchan ने दी शुभकामना

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com