Emraan Hashmi: जानिए कितनी कीमत में बिकी अभिनेता की हॉरर फिल्म

Emraan Hashmi: जानिए कितनी कीमत में बिकी अभिनेता की हॉरर फिल्म

Why Cheat India फेम अभिनेता Emraan Hashmi ने मलयालम फिल्म Ezra के हिंदी रिमेक को साइन किया था. Covid-19 महामारी के चलते फिल्म सीधा ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन Jay Krishnan द्वारा किया जाएगा. बता दें कि, उन्होंने मलयालम फिल्म को भी निर्देशित किया था. टी सीरीज के मालिक Bhushan Kumar के साथ साथ Kumar Mangat Pathak, Krishnan Kumar और Abhishek Pathak इस फिल्म का निर्माण करेगें. 2017 में आई Ezra के हिंदी रीमेक का शीर्षक Dybbuk होगा. सुर्खियों के अनुसार इस रिमेक फिल्म को लगभग 36 करोड़ रुपए में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदा है.

सूत्रों के अनुसार अभिनेता Emraan Hashmi की ये फिल्म Dybbuk को सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जाने वाला था. मगर Covid-19 महामारी के चलते फिल्म से अधिकतम मुनाफा कमाने के लिए इसे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच कर ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा. यह भी पता चला है कि फिल्म की रिलीज अगले साल तय है. फिल्म पर चर्चा करते हुए अभिनेता ने बताया था कि, "इस फिल्म के साथ हम लोगों की सभी अपेक्षाओं से आगे बढ़कर उन्हें एक अनोखा अनुभव देने वाले हैं. मैं इस फिल्म में Kumar जी, Abhishek जी और Jay जी के साथ काम करके बेहद खुश हूं. इस फिल्म में डरने के लिए तैयार रहिए."

मलयालम फिल्म Ezra में Prithviraj Sukumaran, Priya Anand, Tovino Thomas और Sujith Shanker ने मुख्य भूमिका  निभाई थी. इस फिल्म की कहानी एक नई दुल्हन के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने साथ एक गहनों का डब्बा लेकर घूम रही है. लेकिन वो इस बात से अनजान है कि वो श्रापित था. Emraan Hashmi की इस फिल्म पर बात करते हुए निर्माताओं ने कहा, "यह एक नई डरावनी फिल्म है, जिस दक्षिण भारत में बेहद पसंद किया गया है. यह एक ब्लाकबस्टर फिल्म रही है."

अभिनेता Emraan Hashmi की फिल्म Chehre हाल ही में रिलीज़ हुई है. इसके साथ वे अपनी आगामी फिल्म Sab First Class, Captain Nawab और Father's Day की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com