Sidharth Shukla: अभिनेता की मृत्यु पर Ekta Kapoor का इमोशनल पोस्ट

Sidharth Shukla: अभिनेता की मृत्यु पर Ekta Kapoor का इमोशनल पोस्ट

गुरुवार को मशहूर टेली अभिनेता Sidharth Shukla के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड और टेली जगत के कई सितारों ने उनकी मृत्यु पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं. 

निर्माता-निर्देशक Ekta Kapoor भी अभिनेता के ऐसे दुनिया को अलविदा कह देने से स्तब्ध हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता की तस्वीर साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाला संदेश भी लिखा है.

दरअसल, Sidharth Shukla ने हाल ही में अपनी वेब करियर की शुरुआत, Ekta की लोकप्रिय रोमांटिक सीरीज़ 'Broken But Beautiful' के तीसरे सीज़न से की थी. यह वेब सीरीज़ Alt Balaji व MX Player पर रिलीज़ की गई थी. इसमें दिवंगत अभिनेता के किरदार का नाम अगस्त्य था. Sidharth के इस किरदार को दर्शकों की खूब सराहना मिली थी. Ekta ने अपनी और Sidharth की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं बहुत ही मर्माहत और स्तब्ध हूं. मुझे लगा नहीं था की अगस्त्य राव की कहानी इस तरह से खत्म हो जाएगी. अभिनेता के परिवार, प्रियजन और प्रशंसकों को मेरी संवेदनाएं. भगवान उन्हें इस शोक से जूझने की शक्ति दे. प्रशंसकों ने उसे और हमारे शो को जो प्यार दिया उससे मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे Sidharth."

Ekta Kapoor के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने Sidharth की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. इनमें Akshay Kumar, Salman Khan, Varun Dhawan जैसे नाम शामिल हैं. Salman Khan के साथ Sidharth Shukla का संबंध Bigg Boss 13 से रहा है. Salman शो के होस्ट थे और Sidharth शो के विजेता. वहीं Varun Dhawan ने भी दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी फ़िल्म, Humpty Sharma Ki Dulhania में काम किया था. उन्होंने भी पोस्ट करते हुए लिखा," भाई ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे. तुमने अपने प्यारे स्वभाव से पर्दे पर और निजी जीवन में बहुतों का दिल जीत लिया. स्वर्ग में आज एक और सितारा जुड़ गया. और हमने एक सितारे को खो दिया."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Sidharth Shukla की मौत, गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. दिवंगत अभिनेता  का अंतिम संस्कार आज दोपहर दो बजे ओशिवारा शमशान में किया जाएगा. Rashmi Desai, Aly Goni सहित इंडस्ट्री के कई दोस्त एवं प्रियजन उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पर पहुंच रहे हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com