अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ पहुंची 150 करोड़ के पार, बनाया नया रिकॉर्ड

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ पहुंची 150 करोड़ के पार, बनाया नया रिकॉर्ड

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. जहाँ निर्देशक अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) की फ़िल्म ने रिलीज़ के एक हफ़्ते के अंदर ही 100 करोड़ की कमाई की. वहीं अब दूसरे हफ़्ते के कलेक्शन को देखकर भी ऐसा लग रहा है, कि अगले कुछ दिनों में यह आंकड़ा 200 करोड़ के पार पहुँच जाएगा.

दरअसल, फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ ने अपनी रिलीज़ के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी बढ़त बना ली थी. फ़िल्म ने पहले दिन करीब 16 करोड़ की कमाई की और अगले दो दिनों के अंदर अपने बजट को भी पार कर लिया. हालांकि इसके बाद अगले कुछ दिनों तक फ़िल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर दर्ज की गई. लेकिन 10वें दिन फ़िल्म ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी और 11वें दिन के 7 करोड़ की कमाई के साथ, फ़िल्म की कुल कमाई ने 150 करोड़ के आँकड़े को पार किया.

गौरतलब है, कि सिनेमाघरों में फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ ने 12वें दिन करीब 5 करोड़ की कमाई की. साथ ही अजय देवगन की इस फ़िल्म ने, अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फ़िल्म ‘गंगुबाई कठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जिसमें अभिनेता ने खुद भी एक अहम किरदार निभाया था. जहाँ निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फ़िल्म ने दुनियाभर में 206 करोड़ की कमाई की थी, वहीं ‘दृश्यम 2’ पुरी दुनिया में अब तक 208 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इस फ़िल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू (Tabu), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और श्रिया सरन (Shriya Saran) मुख्य भूमिकाओं में मौजूद हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ के एक हफ़्ते बाद अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) की फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) भी सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे, कि अजय देवगन की फ़िल्म के प्रदर्शन में गिरावट दर्ज की जाएगी. लेकिन अब जो आँकड़े सामने आ रहे हैं, उनके मुताबिक फ़िल्म ‘भेड़िया’ की कमाई, अजय देवगन की फ़िल्म के आसपास भी नहीं पहुँच पाई है. 


यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के ‘सर्कस’ में होगा डबल पागलपन, रिलीज़ हुए नए विचित्र पोस्टर

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com