Munmun Dutta: क्या बबीता जी ने छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? जानिए क्या है पूरा सच

Munmun Dutta: क्या बबीता जी ने छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah? जानिए क्या है पूरा सच

लंबे समय से टीवी पर राज करने वाला शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah भारत में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. शो की प्रसिद्धि का कारण इसके शानदार किरदार और कहानी है. शो में जेठालाल, तारक मेहता, दया, पोपटलाल जैसे एतिहासिक किरदार मौजूद हैं. शो की बबीता जी यानी Munmun Dutta हाल ही में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बार उनकी चर्चा का कारण उनका शो से गायब रहना है.

सोशल मीडिया पर आजकल Munmun Dutta के शो छोड़ने की खबरें फैल रही हैं. अभिनेत्री द्वारा अपने एक वीडियो में जातीवादी गाली देने के बाद यह अफ़वाह फैल रही थी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. जिसका मुख्य कारण उनके द्वारा दी गई जातीवादी गाली को ही बताया जा रहा था. अब आखिरकार Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के निर्माता Asit Kumar Modi ने लंबे समय से चल रही अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता ने इन अफवाहों का खंडन किया है. उन्होंने बताया कि Munmun शो नहीं छोड़ रही हैं. साथ ही उन्होंने सभी अटकलों को पूरी तरह से 'निराधार' और 'गलत' बताया है. उन्होंने कहा कि, "Munmun Dutta अपने किरदार बबीता जी के रूप में अब भी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो का हिस्सा बनी हुई हैं. उनके शो छोड़ने की अफवाहें बिलकुल बेबुनियाद और गलत है."

आपको बता दें, कुछ महीने पहले Munmun Dutta ने अपने एक वीडियो में आपत्तिजनक जातिवादी टिप्पणी का इस्तेमाल किया था. जिससे कई लोग अभिनेत्री से नाराज़ थे. इस के बाद लोगों ने उनके विरोध में #ArrestMunmunDutta जैसे हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने शुरु कर दिए थे. जिसके बाद Munmun ने इस पूरे विवाद पर जनता से तुरंत माफ़ी भी मांगी थी. 

आपको यह जान कर हैरानी होगी कि Munmun Dutta के नाम से किसी ने नकली लिंक्डइन प्रोफाइल बनाया है. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनके पास लिंक्डइन प्रोफाइल नहीं है. उनके नाम का उपयोग करने वाला कोई धोखेबाज है. वह लिखती हैं, "यदि आप लिंक्डइन में मेरे नाम पर किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो आप 100 प्रतिशत किसी धोखेबाज से बात कर रहे हैं."

गौरतलब है कि, Munmun Dutta शुरुआत से ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के साथ जुड़ी हुई हैं. यह शो 13 साल से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. यह अब तक के सबसे लंबे चलने वाले भारतीय टीवी शोज़ में से एक है. इस हिसाब से Munmun Dutta के ढेरों फैंस और फॉलोवर्स हैं. अभिनेत्री के शो को छोड़ने की अफ़वाह से उनके फैंस काफ़ी दुखी थे. अब इन अफ़वाहों पर मिली प्रतिक्रिया से बबीता जी के फैंस खुश हो गए होंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com