Dhanush New Movie: फिल्म Sir में एक महत्वाकांक्षी आम आदमी की भूमिका में आएंगे नज़र, जारी हुआ मोशन पोस्टर

Dhanush New Movie: फिल्म Sir में एक महत्वाकांक्षी आम आदमी की भूमिका में आएंगे नज़र, जारी हुआ मोशन पोस्टर

राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार विजेता Dhanush ने गुरुवार को 'Sir' नामक अपनी नई तेलुगु-तमिल द्विभाषी फिल्म की घोषणा की है. फिल्म Rang De और Tholiprema के निर्देशक Venky Atluri द्वारा लिखित और निर्देशित है. अभिनेता Dhanush ने फिल्म का मोशन पोस्टर साझा किया है. फिल्म 'Sir' में Dhanush एक कॉलेज शिक्षक की भूमिका में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Dhanush ने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, कि Vaathi, Sir मोशन पोस्टर. 

फिल्म को एक आम आदमी की महत्वाकांक्षी यात्रा बताया गया है, जिसमें Dhanush ने कॉलेज प्रोफेसर की भूमिका निभाई है. हालांकि, फिल्म के बाकी कलाकारों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू हो सकती है. फिल्म का संगीत GV Prakash के द्वारा दिया जाएगा  

फिल्म एक पीरियड सोशल ड्रामा है, जो शिक्षा माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है और शिक्षा के निजीकरण के खिलाफ एक युवक की लड़ाई को उजागर करती है. इससे पहले, Dhanush ने अपने ट्विटर पर प्रशंसकों को अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था, कि "मेरी अगली तमिल फिल्म और मेरी पहली प्रत्यक्ष तेलुगू फिल्म, के शीर्षक की घोषणा गुरुवार को होगी. ओम नम: शिवाय." आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म 'Sir', Sithara Entertainments के बैनर तले बनने जा रही है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभिनेता Dhanush, Ananad L Rai निर्देशित फिल्म 'Atrangi Re' में Akshay Kumar और अभिनेत्री Sara Ali Khan के साथ नज़र आएंगे. फिल्म को 24 दिसंबर को Disney+Hotstar के माध्यम से एक डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इससे पहले Dhanush ने साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म 'Raanjhanaa' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री Sonam Kapoor मुख्य भूमिका में थीं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com