Fighter Movie Release Date: दीपिका पादुकोण की इस बड़ी फ़िल्म को मिली नई रिलीज़ डेट

Fighter Movie Release Date: दीपिका पादुकोण की इस बड़ी फ़िल्म को मिली नई रिलीज़ डेट

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी, जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली है. आपको बता दें, कि यह जोड़ी फ़िल्म ‘Fighter’ में एक साथ दिखाई देगी. हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की है. वहीं दीपिका और ऋतिक के प्रशंसक भी इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने फ़िल्म ‘Fighter’ की नई रिलीज़ डेट की घोषणा टीज़र के साथ की है. जारी हुए इस टीज़र में रिलीज़ डेट का खुलासा हुआ है. वहीं यह भी बताया गया है, कि फ़िल्म में अभिनेता अनिल कपूर भी होंगे. इस अनाउंसमेंट टीज़र की शुरुआत एक दमदार म्यूज़िक और फ़िल्म के नाम से होती है और साथ ही गोलियां चलने की आवाज़ सुनाई देती है. इसके साथ ही फ़िल्म की स्टार कास्ट ऋतिक, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का नाम नज़र आता है.

फ़िल्म ‘Fighter’ के इस इंट्रो में बताया गया है, कि यह भारत की पहली एरियल एक्शन फ़िल्म है. वहीं आखिरी में फ़िल्म की रिलीज़ डेट आती है, जो 28 सितंबर 2023 है. गौरतलब है, कि इससे पहले यह फ़िल्म, 26 जनवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली थी.

आपको बता दें, कि यह तीसरी बार है जब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन एक साथ काम कर रहें हैं. इससे पहले ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘Bang Bang’ और 'War’ में काम कर चुके हैं. फ़िल्म ‘Fighter’ की बात करें, तो यह एक एक्शन फ़िल्म है, जिसमें ऋतिक रोशन दमदार एक्शन करते हुए नज़र आएंगे.

वहीं दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के साथ फ़िल्म ‘Fighter’ में काम करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा भी था, कि “मैं हमेशा ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती थी. कभी-कभी यह सिर्फ किसी के साथ काम करने के बारे में नहीं होता है. मुझे बस ऐसा लगता है, कि बहुत सी चीजें हैं और यह हमारे लिए एक साथ आने का सही समय है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘Fighter’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों फ़िल्म ‘Pathaan’ की शूटिंग में व्यस्त है. इस फ़िल्म में बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के साथ, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. वहीं सिद्धार्थ आनंद फ़िल्म ‘Pathaan’ के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने के बाद, ‘Fighter’ पर काम करना शुरू कर सकते हैं.

Related Stories

No stories found.