Deepika Padukone: Eros STX की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में जल्द आएंगी नज़र

Deepika Padukone: Eros STX की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में जल्द आएंगी नज़र

Eros STX Motion Films के चेयरमैन Adam Fogelson ने Deepika को लेकर आज एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि कंपनी जल्द ही विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री और भारतीय आइकन Deepika Padukone के साथ एक रोमाटिक कॉमेडी फ़िल्म बनाने जा रही है. इसमें Deepika अभिनय के साथ-साथ अपने प्रोडक्शन हाउस Ka के बैनर तले फिल्म का निर्माण भी करेंगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को आगामी रूप देने के लिए Temple Hill Production और Marty Bowen के साथ भी बातचीत चल रही है. जिससे कि Deepika के लिए बेहतरीन क्रॉस सांस्कृतिक रोमांटिक मूवी तैयार कर सके. 

Deepika को लेकर Fogelson ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि, "इसमें Deepika को लेने का सबसे बड़ा कारण ये है कि वे आने वाले समय में भारत की सबसे बड़ी ग्लोबल अभिनेत्री बनने वाली हैं. वह सकारात्मक विचारों के साथ बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी पहचान एक अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में चमक रही है. जैसा कि उन्होंने Eros International के लिए कई सफल फिल्में दी हैं, हम उनके साथ और अपने दोस्त Temple Hill के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है. हमें उम्मीद है कि हमारा यह प्रोजेक्ट न्यू यॉर्क और भारत के लिए नए अवसर पैदा करेगा. 

वहीं, Deepika ने कहा कि, "Ka प्रोडक्शन का निर्माण एक बेहतरीन और उद्देश्यपूर्ण फ़िल्म बनाने के लिए किया गया था. मैं STX फिल्म्स और Temple Hill के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. जिससे Ka प्रोडक्शन के लक्ष्य और विजन और एक क्रॉस-सांकृतिक कहानियों के लिए दुनिया के सामने बेहतरीन प्रभाव पड़ेगा. 

आपको बता दें कि 2018 में टाइम मैगज़ीन ने Deepika Padukone को 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में स्थान दिया था. Hollywood में उन्होंने XXX: The Return Of Xander Cage से मुख्य महिला अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी. वह, फिलहाल अपने Ka प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले Shakun Batra और Siddharth Anand की फ़िल्म का निर्माण कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: अभिनेत्री की फ़िल्म Thalaivi का गाना हुआ रिलीज़, 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com