अल्लु अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग हुई शुरू, मेकर्स ने दिखाई फैंस को झलक

अल्लु अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग हुई शुरू, मेकर्स ने दिखाई फैंस को झलक

Image Source

साउथ के मेगास्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) की फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) की सफलता के बाद से ही, फैंस इसके दूसरे भाग का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में जहाँ अभिनेत्री रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) ने, फ़िल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) के मुहूर्त की झलक फैंस के साथ साझा की थी. वहीं अब मेकर्स ने खुद फ़िल्म के शूट शुरू होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की है.

दरअसल, जल्द आने वाली फ़िल्म ‘पुष्पा द रूल’ की निर्माता कंपनी, मैथ्री मूवी मेकर्स (Mythri Movie Makers) ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल से फ़िल्म के सेट की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “पुष्पा द रूल की शूटिंग का काम बड़े ज़ोर-शोर से चल रहा है. अल्लु अर्जुन, फोटोग्राफर अवि गोवारिकर (Avi Gowariker) और फ़िल्म के निर्देशक सुकुमार (Sukumar) अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश में लगे हुए हैं.” इस तस्वीर में मौजूद सभी लोग, अपने-अपने कामों में बड़े व्यस्त नज़र आ रहे हैं.

गौरतलब है, कि फ़िल्म के पिछले भाग में मुख्य किरदार निभा चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदना ने भी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘पुष्पा द रूल’ की मुहूर्त पूजा की एक तस्वीर साझा की थी. इसके अलावा, अल्लु अर्जुन भी इस फ़िल्म को लेकर अपना उत्साह, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ (Filmfare Awards South) के मंच पर दर्शकों के सामने ज़ाहिर कर चुके हैं. फ़िल्म के पिछले भाग ‘पुष्पा द राइज़’ ने इस साल फ़िल्मफेयर में कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं. वहीं खबरों की मानें, तो फ़िल्म ‘पुष्पा’ के पार्ट 2 में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) खलनायक की भूमिका निभाने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यूं तो फ़िल्म ‘पुष्पा द रूल’ के रिलीज़ का आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है. मगर मेकर्स के इस पोस्ट ने फैंस के उत्साह और इंतज़ार दोनों को काफ़ी ज़्यादा बढ़ा दिया है. अब देखना यह है, कि फ़िल्म का दूसरा भाग पहले भाग को मिले दर्शकों के प्यार को बरकरार रख पाता है या नहीं.

यह भी पढ़ें: एक साथ एक्शन-ड्रामा फ़िल्म में नज़र आएँगे महेश बाबू और एसएस राजामौली

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com