बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘दृश्यम 2’ का जादू, फ़िल्म ने ली 100 करोड़ क्लब में एंट्री

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘दृश्यम 2’ का जादू, फ़िल्म ने ली 100 करोड़ क्लब में एंट्री

Image Source

साल 2015 में आई अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की फ़िल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) की सफलता के बाद से ही दर्शक इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. वहीं हाल ही में रिलीज़ हुए फ़िल्म के सीक्वल, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने भी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरुआत की. अजय की इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज़ के महज हफ़्ते भर के अंदर करीब 150 करोड़ की कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया.

दरअसल, फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, जिसके बाद पहले दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. वहीं फ़िल्म के 8वें दिन के कलेक्शन की बात करें, तो बीते शुक्रवार को फ़िल्म ने करीब 7.87 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ फ़िल्म की अब तक की कमाई ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फ़िल्म के पहले दिन के मुकाबले, 8वें दिन की कमाई में गिरावट दर्ज किए जाने के बावजूद, दर्शक इस फ़िल्म को सुपरहिट बता रहे हैं.

गौरतलब है, कि फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ में विजय सलगांवकर का मुख्य किरदार अभिनेता अजय देवगन ने निभाया है. उनके अलावा, फ़िल्म में अभिनेत्री तब्बू (Tabu), श्रिया शरन (Shriya Saran) और ईशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने भी फ़िल्म के पहले भाग के अपने-अपने किरदारों में वापसी की है. वहीं अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) पहली बार इस फ़िल्म का हिस्सा बने हैं. इस फ़िल्म में उनके पुलिस अफसर के किरदार को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. दर्शकों के अलावा, फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने भी इस फ़िल्म की तारीफ करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ को मिल रही सफलता के बीच, अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) भी अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है. अब देखना यह है, कि वरुण की फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद भी क्या दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अपनी वही जगह बनाए रख पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: Freddy Teaser: एक प्रेमी से खतरनाक डेंटिस्ट बने नज़र आए कार्तिक आर्यन

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com