जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने अभिनेत्री को लगाई जमकर फटकार

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने अभिनेत्री को लगाई जमकर फटकार

बॉलीवुड की ‘धाकड़’ अभिनेत्री कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अब मुश्किलों में फंसती नज़र आ रही हैं. गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि के मामले में गुरुवार को, मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेत्री को फटकार लगाई. कंगना रनौत ने हाल ही में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक याचिका दर्ज करते हुए यह मांग की थी, कि उन्हें सुनवाई में पेश होने से हमेशा के लिए छूट दे दी जाए.

इसी याचिका को खारिज करते हुए कोर्ट ने कंगना रनौत को जमकर फटकार लगाई. कोर्ट ने कहा, कि “अभिनेत्री कंगना रनौत अपने प्रोजेक्ट्स के कारण व्यस्त हो सकती हैं, लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस मामलें में एक आरोपी भी हैं.” खबरों के अनुसार, अभिनेत्री केवल 2 बार इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश हुई हैं.

आपको बता दें, कि कंगना रनौत पहली बार कोर्ट में तब पेश हुईं थी, जब यह मामला कोर्ट तक पहुंचा था और दूसरी बार तब, जब अभिनेत्री ने मजिस्ट्रेस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था. वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 7 अप्रैल, 2022 को होगी. कोर्ट ने अभिनेत्री की याचिका खारिज़ करते हुए कहा, की उन्हें विशेष परिस्थितियों में ही कोर्ट में आने को लेकर छूट दी जाएगी. मगर इसमें शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों की सहमति देखी जाएगी. साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा, कि कंगना को कानून की स्थापित प्रक्रिया और अपनी ज़मानत के नियमों और शर्तों का भी पालन करना होगा.

बाॅलीवुड के प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच का विवाद तब शुरू हुआ, जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू दिया था. उस इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री ने जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

अपने उस इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था, कि “जावेद अख्तर बॉलीवुड की सुसाइड गैंग से संबंध रखते हैं और वह बाहरी कलाकारों को इस कदर उकसाते हैं, कि वो कलाकार अपनी जान दे देते हैं.” अभिनेत्री द्वारा लगाए इन्हीं गंभीर आरोपों के बाद, जावेद अख्तर ने अपनी छवि खराब करने को लेकर कंगना के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज करवाया था.

Related Stories

No stories found.