Chunky Pandey ने अपनी पहली फिल्म में Neelam Kothari के साथ हुई दुर्घटना के बारे में याद कर बताया, ‘मैं उनका अपराधी हूं’

Chunky Pandey ने अपनी पहली फिल्म में Neelam Kothari के साथ हुई दुर्घटना के बारे में याद कर बताया, ‘मैं उनका अपराधी हूं’

अभिनेता Chunky Pandey अपनी पर्फेक्ट काॅमिक टाइमिंग और फिल्मों में अपने मजाकिया किरदार के लिए मशहूर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है. उन्होंने बाताया, कि कैसे उन्होंने अपनी पहली फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री Neelam Kothari के साथ एक बड़ी दुर्घटना की थी. जिसके लिए वह खुद को उनका अपराधी मानते हैं. 

 फिल्म 'Aag Hi Aag' से किया था डेब्यू

शायद ही कोई जानता हो कि Chunky Pandey ने अपना बाॅलिवुड डेब्यू साल 1987 की फिल्म 'Aag Hi Aag' से किया था. जिसमें वह मुख्य किरदार में नजर आए थे. Pahlaj Nihalani द्वारा निर्देशित यह फिल्म उस साल की हिट रही थी. इसी से जुड़ी एक बात को याद करते हुए अभिनेता ने बताया कि कैसे उन्होंने Neelam Kothari का पैर शूटिंग के समय जला दिया था. अभिनेता ने बताया, 'मेरी पहली हिरोइन Neelam थी. मुझे याद है, जब मैंने फिल्म साइन की थी. तब Pahlaj ji ने मुझसे कहा था कि तुम्हारे साथ Neelam हिरोइन होगी. मैं यह सुन कर पागल हो गया था. क्योंकि हम लोग Neelam के फैन हुआ करते थे. हे भगवान…मुझे उसके लिए बहुत बुरा लगता है, मैं बहुत बड़ा अपराधी हूं. जब मैंने फिल्म साइन की, तब मैंने Pahlaj ji से कहा कि मुझे

सब आता है. मैं गाड़ी भी चलाता हूं, मैं घोड़ा भी चलाता हूं और मोटरसाइकिल भी चलाता हूं. लेकिन वास्तव में मुझे केवल कार चलाना आता था. ना मैं घोड़ा चला सकता था और ना ही मोटरसाइकिल'.

Neelam Kothari का जलाया पैर

Neelam Kothari के पैर को जलाने की बात याद करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'मुझे याद है फिल्म के एक सीन में मुझे Neelam को शादी के मंडप से एक मोटरसाइकिल पर भगा कर ले जाना था. मैंने इसे चलाने का थोड़ा बहुत प्रशिक्षण लिया था. मगर मैं फिर भी पूरी तरह प्रशिक्षित नहीं था और मैंने उनको मोटरसाइकिल से गिरा दिया. उस बेचारी का पैर जल गया. मुझे बहुत बुरा महसूस हुआ और मैंने उनसे माफी पे माफी मांगी. मगर वह बहुत खराब था. मैंने वास्तव में उनको अपनी पहली फिल्म में चोट पहुंचाई थी. वह बहुत बहादुर थीं. उनका पैर नहीं टूटा था इसलिए उन्होंने सीन जारी रखा, लेकिन उनका पैर बुरी तरह जल गया था. मगर वह बहुत मेहनती लड़की थीं, उन्होंने पट्टी बांधी और दोबारा काम पर लग गईं. लेकिन वह बहुत बुरा था, उनका पूरा पैर छिल गया था. मैं उनका अपराधी था क्योंकि मैंने उन्हें मोटरसाइकिल से गिरा दिया था'.

अभिनेत्री Neelam Kothari हाल ही में 'Super Dancer 4' में मुख्य अतिथि बनीं नजर आई थीं. इसके अलावा वह पिछले साल Netflix के शो 'Fabulous Lives of Bollywood Wives' में भी दिखाई दी थीं. दूसरी तरफ Chunky Pandey आखिरी बार men 2020 की Saif Ali Khan स्टारर फिल्म 'Jawani Jaaneman' में नजर आए थे. इसके बाद वह ZEE 5 की वेब सीरीज 'Abhay' के सीजन 2 में भी दिखे थे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com