Chandigarh Kare Aashiqui Trailer: रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, नए अवतार में दिखे Ayushmann Khurrana

Chandigarh Kare Aashiqui Trailer: रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, नए अवतार में दिखे Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor अपनी आगामी फिल्म "Chandigarh Kare Aashiqui" की रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रिलीज़ में हुई देरी के बाद, फिल्म अब इस साल के अंत में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. वहीं आज, 8 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है.  

Ayushmann Khurrana ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म "Chandigarh Kare Aashiqui" का नया पोस्टर रिलीज़ किया. रंगीन और कलात्मक पोस्टर में विक्की डोनर फेम अभिनेता,  पोनीटेल में हुडी पहने हुए और Vani Kapoor  एक नीली जैकेट पहने हुए, एक रोमांटिक पोज़ में नज़र आ रहे थे. इस नए पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने यह भी घोषणा की कि फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज रिलीज़ किया जाएगा. Ayushmann Khurrana ने पोस्टर को साझा करते हुए लिखा "मंडे मोटिवेशन: आशिकी मेरे नाल. "Chandigarh Kare Aashiqui", ट्रेलर आज होगा रिलीज़!". अभिनेता की इस पोस्ट पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी और खुलासा किया कि वे रोमांटिक ड्रामा फिल्म देखने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं. 

इसके बाद, Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor अभिनीत फिल्म "Chandigarh Kare Aashiqui" का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है. 3 मिनट और 13 सेकेंड के ट्रेलर में दोनों के बीच जबदस्त केमिस्ट्री देखा जा सकती है. ट्रेलर की शुरुआत में Ayushmann Khurrana जिम में वैटलीफिटिंग करते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही, Vani Kapoor को एक डांस टीचर का रोल करती हुई नज़र आई हैं. ट्रेलर से पता चलता है, कि फिल्म आजकल की आधुनिक प्रेम कहानी पर आधारित है. 

पिछले हफ्ते, Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor ने अपनी आगामी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था. आपको बता दें, कि पोस्टर में फिल्म के दोनो कलाकारों के किरदारों की ओर इशारा किया गया था. फिल्म के फर्स्ट लुक में दोनों लिप लॉक पोज में नज़र आ रहे थे. पोस्टर साझा करते हुए, Ayushmann Khurrana ने अपने प्रशंसकों से प्यार में पड़ने के लिए तैयार होने के लिए कहा और लिखा, "ये आशिकी कुछ अलग है. 

Ayushmann Khurrana, बेहद व्यस्त अभिनेता हैं और पहले Covid-19 लॉकडाउन के बाद से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. उन्होंने और Vani Kapoor ने 2020 में चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग की और उसी साल दिसंबर तक इसे पूरा किया. आपको बता दें, कि फिल्म  पहले 9 जुलाई, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी. हालांकि, Covid-19 की दूसरी लहर के कारण, निर्माताओं को फिल्म को स्थगित करना पड़ा. अब सिनेमाघर खुलने के साथ ही, फिल्म निर्माताओं ने "Chandigarh Kare Aashiqui" की रिलीज़ डेट 10 दिसंबर, 2021 तय कर दी थी. फिल्म का निर्देशन Abhishek Kapoor द्वारा किया गया है.  

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com