Ajay Devgn 30 Years in Bollywood: फिल्मों में 30 साल पूरे होने पर सेलेब्स ने दी बधाई

Ajay Devgn 30 Years in Bollywood: फिल्मों में 30 साल पूरे होने पर सेलेब्स ने दी बधाई

साल 1991 में आई फ़िल्म 'Phool Aur Kaante' में दो बाईकों पर सवार होकर, धमाकेदार एंट्री लेने वाले अभिनेता Ajay Devgn को कौन भूल सकता है. अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन किरदार निभा चुके Ajay Devgn ने, आज हिंदी सिनेमा में अपने करियर के 30 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर फ़िल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पर बाॅलीवुड के 'एंग्री मैन' को बधाई दी है.

Ajay Devgn, हिंदी सिनेमा के उन चुनींदा कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फ़िल्म से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. हालांकि, अपने 30 साल के करियर में अभिनेता ने कई उतार चढ़ाव भी देखे हैं. आज उनके बाॅलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने पर, अभिनेता की निर्माण कंपनी Ajay Devgn Ffilms ने इस दिन को बतौर Ajay Devgn दिवस के रूप में मनाते हुए उन्हें बधाई दी. इसके अलावा, बाॅलीवुड के शहनशाह Amitabh Bachchan ने भी ट्वीट करके Ajay को शुभकामनाएं दी.

गौरतलब है, कि Ajay Devgn के अच्छे दोस्त अभिनेता Akshay Kumar ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की है. Akshay ने Ajay के साथ बिताये पुराने दिनों को याद करते हुए एक प्यारा सा संदेश भी लिखा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ये दोनों अभिनेता कई फ़िल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं. वहीं दोनों हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'Sooryavanshi' में भी साथ नज़र आ रहे हैं. 

निर्देशक Rohit Shetty की इस फ़िल्म की शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाकेदार हुई. आपको बता दें, कि फ़िल्म 'Sooryavanshi' रिलीज़ के एक हफ्ते के अंदर, 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, फिल्म अब जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Ajay Devgn आज भी अच्छी फिल्में करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. अभिनेता के पास अभी 6 ऐसी फ़िल्में हैं, जो अगले साल तक रिलीज़ होंगी. वहीं हाल ही में उनकी एक और फ़िल्म 'Thank God' का ऐलान किया गया, जिसमें Rakul Preet Singh और Sidharth Malhotra नज़र आएंगी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com