Bunty Aur Babli 2: मेकर्स की चेतावनी के साथ रिलीज़ हुआ फ़िल्म का मज़ेदार ट्रेलर

Bunty Aur Babli 2: मेकर्स की चेतावनी के साथ रिलीज़ हुआ फ़िल्म का मज़ेदार ट्रेलर

फैंस के 13 सालों का इंतज़ार खत्म करते हुए, फ़िर एक बार Saif Ali Khan और Rani Mukherjee की हिट जोड़ी, बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. आपको बता दें, कि Yash Raj Films की Bunty Aur Babli 2 में दोनों साथ नज़र आने वाले हैं. हाल ही में रिलीज़ हुए फ़िल्म के पोस्टर और टीज़र ने दर्शकों के उत्साह को काफ़ी बढ़ा दिया था. वहीं अब इस फ़िल्म का एक बेहद मज़ेदार ट्रेलर, आज रिलीज़ किया गया है. 

Yash Raj Films ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से, फ़िल्म Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, "दो से भले चार.. आ गए हैं बंटी और बबली लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ. Bunty Aur Babli 2 का लुत्फ उठाएं, 19 नवंबर से अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में. एक और पोस्ट में उन्होंने ट्रेलर का लिंक जारी करते हुए लिखा है, कि "देशभर में रेड अलर्ट जारी करते हुए हम आपको बताना चाहते हैं कि, बंटी और बबली वापस आ चुके हैं". ऐसा देखा गया है, कि फ़िल्म के ट्रेलर में अभिनेता Saif Ali Khan काफ़ी मज़ेदार लुक में नज़र आ रहे हैं. 

फ़िल्म Bunty Aur Babli 2, Yash Raj Films के फ़िल्मों का अर्धशतक पूरा करने वाली है. ये उनके बैनर तले बन रही 50वीं फ़िल्म होगी. हाल ही में, इस फ़िल्म का टीज़र और किरदारों के लुक रिलीज़ किए गए थे. फ़िल्म में Rani Mukherjee और Saif Ali Khan के अलावा, Siddhant Chaturvedi और Sharvari भी मौजूद है. वहीं फ़िल्म में पुलिस अफसर जटायु सिंह का किरदार निभा रहे दिग्गज अभिनेता, Pankaj Tripathi भी एक बेहद मज़ेदार अंदाज़ में नज़र आएंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Yash Raj Films की फ़िल्म Bunty Aur Babli के पहले भाग में Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan नज़र आए थे. वहीं फ़िल्म का एक आइटम सॉन्ग 'Kajra Re', आज भी दर्शकों के प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है. अब देखना ये दिलचस्प होगा, कि फ़िल्म Bunty Aur Babli 2 में इस गाने का कोई नया वर्ज़न देखने को मिलता है या नहीं!

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com