Bunty Aur Babli 2 First Look: नए और पुराने किरदारों को हुआ कन्फ्यूजन, गंभीर है सिचुएशन

Bunty Aur Babli 2 First Look: नए और पुराने किरदारों को हुआ कन्फ्यूजन, गंभीर है सिचुएशन

Bunty Aur Babli 2 के निर्माताओं ने कल, 22 अक्टूबर को Saif Ali Khan, Siddhant Chaturvedi, Rani Mukerji और Sharvari Wagh की मौजूदगी से सजा एक मनोरंजक टीज़र जारी किया था. अब इस फिल्म के किरदारों को पहली झलक भी सामने आ चुकी है. Yash Raj Films की ओर से Saif Ali Khan और Rani Mukerji के किरदारों का लुक जारी किया गया है. आपको बता दें, कि यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी.

टीज़र की शुरुआत होती है, Rani Mukerji और Saif Ali Khan के शॉट से जो अपना टचअप करा रहे होते हैं. साथ ही, वह दोनों अपना  टेक देने के लिए तैयार होते हैं,  तभी उनके साथ Siddhant Chaturvedi और Sharvari Wagh आ जाते हैं. Rani Mukerji और Saif Ali Khan डायरेक्टर से पूछते हैं,  कि ये कौन हैं, तो Siddhant Chaturvedi और Sharvari Wagh बताते हैं कि वो बंटी और बबली हैं. जिससे  सोच में पड़ी Rani Mukerji कहती हैं, कि यहां एक ही बंटी और एक बबली है. जिसके बाद Saif Ali Khan डायरेक्टर वरुण से बात करते हैं. जिससे पता चलता है, कि Aditya Chopra, ने स्क्रिप्ट बदल दी है. जिससे Rani Mukerji और Saif Ali Khan दोनों ही नाराज़  हो जाते हैं, और वहां से चले जाते हैं. 

Bunty Aur Babli का फर्स्ट लुक 

आपको बता दें, कि फिल्म में Saif Ali Khan, राकेश उर्फ बंटी का रोल निभा रहे है. साथ ही, Rani Mukerji, विम्मी उर्फ बबली के किरदार में हैं. फर्स्ट लुक में Rani Mukerji ब्लू कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले सूट में हेलमेट लगाए नज़र आ रही है. वहीं Saif Ali Khan ने इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाया है. Saif Ali Khan के फर्स्ट लुक की बात करें, तो वह एक सिलेंडर को उठाते हुए नज़र आ रहे हैं, और Rani Mukerji उर्फ बबली उनका पेट के साइज़ का नाप लेते हुए नज़र आ रही हैं. 

https://twitter.com/yrf/status/1451783965988179968?t=CrkdOTPujl6zmjjM5Mj5YQ&s=19

Saif Ali Khan ने पहले एक बयान में कहा, "Bunty Aur Babli 2"  पूरी तरह से रीबूट किया गया सीक्वल है और आज के समय में सेट है.  यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, जिसने मुझे तुरंत इसपर काम करने के लिए मजबूर कर दिया. यह पूरे परिवार के लिए बैठने और आनंद लेने के लिए एक फैमिली एंटरटेनर है. यही वह वजह  है जिसे मैं प्यार करता था और इससे जुड़ा था.  Rani और मुझे हमेशा एक-दूसरे के साथ काम करने में बहुत अच्छा लगता है. मैं फिर से हम दोनों के साथ काम करने की प्रतीक्षा कर रहा हूँ. Yash Raj Films में वापस आना भी उतना ही आश्चर्यजनक है.

नए अंदाज़ में रिलीज़ हुआ Bunty Aur Babli 2 का टीज़र लोगों को काफ़ी दिलचस्प लग रहा है. ऐसे में लोग फ़िल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. आपको बता दें, कि साल 2005 में रीलीज़ हुई फ़िल्म Bunty Aur Babli में Abhishek Bachchan और Rani Mukerji की जोड़ी नज़र आयी थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com